Begin typing your search above and press return to search.

आज का राशिफल: आज किस राशि वाले जातक को शोहरत औऱ खुशियां दोनों मिलने वाली है….किन्हें है बचकर रहने की जरूरत

आज का राशिफल: आज किस राशि वाले जातक को शोहरत औऱ खुशियां दोनों मिलने वाली है….किन्हें है बचकर रहने की जरूरत
X
By NPG News

रायपुर 13 अक्टूबर 2020।दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। आइए दैनिक राशिफल की मदद से जानते हैं आज के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे…
मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज मानसिक चुनौतियों से दूर हट कर इंजॉय करने का दिन है। आज आप अपने काम में भी खूब मेहनत करेंगे और मन लगाकर काम करेंगे। आपको लगेगा कि आपको अपनी और जिनसे आप जुड़े हैं, उनकी ग्रोथ को बढ़ाना है। इस सोच के साथ काम करेंगे। निजी जीवन खुशियों से भरा रहेगा। चाहे आप शादीशुदा हों अथवा किसी रिलेशनशिप में हों, आज का दिन आपके चेहरे पर मुस्कुराहट रखेगा और दिल में प्यार बढ़ेगा।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
किसी एजेंसी या फ्रेंचाइजी को लेने की इच्छा आज पूरी हो सकती है। आप कमीशन के काम में आज अच्छी इनकम प्राप्त कर सकते हैं। घर की सुख सुविधाओं पर ध्यान देंगे और वाइटवॉश करा सकते हैं। इनकम को लेकर स्थितियां अच्छी होंगी और आपकी मेहनत से आपकी इनकम में बढ़ोतरी साफ दिखाई देगी। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आप थोड़े से पजेसिव रहेंगे लेकिन काम में आप बिल्कुल भी कोताही नहीं बरतेंगे, जिससे अच्छा दिन बीतेगा

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
मानसिक रूप से आप काफी मजबूत हैं। आपकी बुद्धि हर छोटे बड़े खतरे को भांप लेती है, इसलिए आज अपने शत्रुओं के प्रति सावधान रहें। वो आपको परेशान करने का कोई बहाना ढूँढ सकते हैं, लेकिन कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले आज आपकी सफलता सुनिश्चित करेंगे। जमीन जायदाद से जुड़े मसलों में भी आज का दिन आपको लाभ प्रदान करने वाला रहेगा। आपके खर्चे जरूर बढ़ेगे, लेकिन आप अपने सुख में उन सभी पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे। निजी जीवन सदा खुशियों से भरा रहेगा और काम की स्थितियां भी पहले के मुकाबले काफी सुदृढ़ होंगी।

कर्क दैनिक राशिफल ( Cancer Daily Horoscope)
भावुकता में बहकर कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें। आज परिवार की चिंता सताएगी। कुछ खास मुद्दे होंगे, जिन पर आपका ध्यान जाएगा, फिर भी परिवार में खुशी होगी। किसी नए फंक्शन का या किसी की जन्मदिन पार्टी का आयोजन करने का विचार हो सकता है। नए नए पकवान बनेंगे और घर में लोगों का आना जाना रहेगा। गवर्नमेंट से कोई बड़ा बेनिफिट हाथ लगने के योग बन रहे हैं। काम को लेकर भाग्य प्रबल रहेगा। आपके ट्रांसफर के योग बन सकते हैं। आप अपने निजी जीवन को लेकर थोड़ी सावधानी बरतें। कोई आपकी अच्छाई का फायदा उठा सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
जब मन में खुशी हो और दिल में प्यार का एहसास हो तो सभी समस्याएं छोटी लगती हैं। आज आपके साथ ऐसा ही होगा। आज आप अपने निजी जीवन में ज्यादा व्यस्त रहेंगे और काम को लेकर थोड़े से केयरलैस हो सकते हैं, लेकिन आज का दिन अच्छा बीतेगा। आपको अपने दोस्तों से उम्मीद से ज्यादा प्यार और अपनापन महसूस होगा। परिवार में किसी बुजुर्ग की बिगड़ती सेहत आपकी चिंता की वजह बन सकती है। अपने ऑफिस में आज आपका एक अलग रूप देखने को मिलेगा। आप अपने लुक में बदलाव कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज आपकी वाणी में मिठास रहेगी, जिससे किसी को भी अपना बना लेंगे और पुरानी समस्याओं को दूर करने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। जिन स्थानों पर आपको बातचीत से काम निकालना है, आज वहां अपनी दस्तक जरूर दें ताकि आपके रुके काम चल पड़ें। निजी जीवन को लेकर कुछ चिंताएं प्रकट होंगी, लेकिन धीरे-धीरे स्थितियों में सुधार होगा। काम को लेकर आप काफी प्रबल स्थिति में होंगे और खर्चों पर भी आपका ध्यान होगा। आज परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
पूर्व में किए गए निवेश का अच्छा बेनिफिट मिल सकता है। संपत्ति विक्रय से भी लाभ के योग बन रहे हैं। इसके अलावा, आपकी कुछ योजनाएं बिजनेस को आगे बढ़ाने में कामयाब साबित होंगी जिससे आपकी इनकम में वृद्धि दर्ज होगी। हल्के खर्चे तो रहेंगे लेकिन मानसिक तौर पर आपके ऊपर कोई दबाव नहीं होगा, जिससे आज आप काफी संतुष्ट और राहत भरा जीवन व्यतीत करेंगे। इससे आपके निजी जीवन में भी खुशियां बढ़ेंगी और आप अपने काम को लेकर भी काफी प्रबलता से आगे बढ़ पाएंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
किसी बात को लेकर विरोधाभास की स्थिति निर्मित होगी। आप निर्णय लेने में खुद को असहज महसूस करेंगे, इसलिए अच्छा तो यही है कि आज कोई डिसीजन लें ही ना, बल्कि स्थितियों को स्वीकार करें। संतान की ओर से कोई चिंता हो सकती है। अपने प्रोफेशनल जीवन में आप आज राहत भरी सांस लेंगे क्योंकि बहुत समय बाद आज का दिन काफी खुशनुमा बीतेगा और काम को लेकर स्थितियां अच्छी होंगी। यदि निजी जीवन की बात करें तो आज कुछ अस्त-व्यस्त सा लगेगा, जिसे संभालने में आपको थोड़ा समय लग जाएगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आप स्वतंत्रता पसंद व्यक्ति हैं। आपके अंदर ज्ञान सहज रूप से विद्यमान है और आज इसी का लाभ आप उठाएंगे। अपने आसपास के लोगों को अपने ज्ञान से परिचित कराएंगे। पारिवारिक जीवन को लेकर आपका एक अलग रवैया नजर आएगा, जिससे कुछ लोग आश्चर्यचकित हो जाएंगे। आप अपने काम पर पकड़ बना कर चलेंगे और आपके अधिकार क्षेत्र की वृद्धि होने के योग बनेंगे। आज किसी अच्छी जगह घूमने की प्लानिंग हो सकती है। निजी जीवन को लेकर आपका एक व्यापक दृष्टिकोण रहेगा, जिसकी वजह से आप से जुड़े हुए लोग खुश रहेंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
सोच में धीर और गंभीर होने के कारण आप हर पहलू की जानकारी लेकर ही आज आगे बढ़ेंगे। किसी नई बिजनेस डील को लेकर आप काफी रोमांचित रहेंगे और उसके सफल हो जाने से आपकी लंबे समय से अटकी हुई इच्छा पूरी हो जाएगी। दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा और परिवार के लोग भी आपके साथ खड़े नजर आएंगे। निजी जीवन को लेकर स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी और आप अपने आसपास के लोगों से प्रभावित होंगे। काम को लेकर स्थितियों में सुधार होगा और आपकी सेहत भी बढ़िया रहेगी।
कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
पैसों का इन्वेस्टमेंट एक विचारणीय विषय है। ध्यान पूर्वक इसमें हाथ डालना ही अच्छा होगा। आज कर प्रणाली से संबंधित कोई महत्वपूर्ण बात जानने को मिलेगी और यदि टैक्स नहीं भरा है तो तुरंत भर दें, नहीं तो समस्या आ सकती है। आपकी इनकम में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं। व्यापार गति पकड़ेगा और कुछ नए लोगों से जान पहचान होगी। निजी जीवन में आज का दिन काफी रोमांटिक नजर आएगा। विरोधियों को लेकर सावधानी बरतना जरूरी होगा।
मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
मन में धार्मिक विचारों को लेकर दिन की शुरुआत करेंगे। परिवार के प्रति जिम्मेदारी निभाने का एहसास अंदर से जागेगा। आज बहुत खर्च होगा। घरवालों को शॉपिंग करा सकते हैं। मंदिर जाने की इच्छा होगी और निजी जीवन को लेकर आप काफी सजग रहेंगे। जीवन साथी को किसी बात का कष्ट ना हो, आज इसका पूरा ध्यान रखेंगे। अपने काम को लेकर भी आप की गंभीरता देखते ही बनेगी। आपकी सेहत में अच्छा सुधार देखने को मिलेगा, जिससे आज का दिन तंदुरुस्ती के साथ गुजरेगा।

Next Story