बिग बॉस शो में आज केवल 11 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री, आएगा बड़ा ट्विस्ट

मुंबई 3 अक्टूबर 2020. हर साल शो में 14-16 कंटेस्टेंट्स प्रीमियर डे के दिन एंट्री करते हैं। वहीं, कुछ ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में बिग बॉस-14 में पहले दिन 11 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने की बात कही जा रही है।

पिंकविला ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा-‘हर साल शो में 15-16 कंटेस्टेंट्स पहले दिन एंट्री करते हैं। कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स भी आते हैं, जिनकी बाद में एंट्री होती है; जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है। इस साल बिग बॉस-14 में टीम 15 कंटेस्टेंट्स को ही घर में एंट्री देगी। जिनमें से एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ पहले दिन 11 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस हाउस में भेजे जाएंगे। इसके बाद बाकी 4 सदस्यों को एक या दो सप्ताह के बाद एंट्री दी जाएगी। सभी की सरप्राइज एंट्री होगी, इसके लिए कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न्स प्लान किए गए हैं।’

बिग बॉस-14 में एक्स कंटेस्टेंट्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस हाउस में दो वीक रहेंगे। मेकर्स ने एक्स कंटेस्टेंट्स के कई प्रोमो वीडियो भी जारी किए हैं, जिनमें वह अपने रुल्स बनाते दिख रहे हैं। हालांकि बिग बॉस शो का मतलब है-ट्विस्ट एंड टर्न्स। ऐसे में शो की क्रिएटिव टीम के प्लान्स का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.