बिलासपुर को कोरोना से बचाने शैलेष पांडेय ने बढ़ाये मदद के हाथ….. विधायक निधि से 20 लाख और अपना एक महीने का वेतन भी दिया…..इस विधायक की सक्रियता रही कमाल की

बिलासपुर 26 मार्च 2020। कोरोना के खिलाफ जंग में कमाल की दरियादिली छत्तीसगढ़ में दिखी है। मुख्यमंत्री ने सहायता के लिए एक अपील भर क्या की…मददगारों की कतार सज गयी। बिलासपुर के विधायक शैलेष पांडेय ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार का हर कदम पर साथ दिया है। फिर चाहे वो बात बिलासपुर में कोरोना की तैयारी की सुध लेने की हो या फिर मददगारों की कतार में सबसे आगे खड़े होने की।

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने अपने विधायक निधि से 20 लाख रुपये स्वास्थ्य विभाग को देने ऐलान किया है। ये राशि कोरोना पीड़ितों के लिए बिलासपुर में खर्च की जायेगी। शैलेष इससे पहले अपने एक महीने का वेतन भी कोरोना पीड़ितों के नाम कर चुके हैं। उन्होंने अपने विधायक निधि से 20 लाख रुपये देने बाबत पत्र लिख दिया है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के विधायकों में शैलेष पांडेय की सक्रियता इस कोरोना के खिलाफ जंग में सबसे ज्यादा रही है। डे बाय डे रिपोर्टिंग और प्रशासनिक अधिकारियों से उनका कार्डिनेशन कमाल का रहा है। शैलेष पांडेय की सक्रियता का ही नतीजा है कि बिलासपुर में इंटर स्टेट रेल कनेक्टविटी के सबसे बड़े जंक्शन होने के बावजूद कोरोना पाजेटिव मरीजों की संख्या सिर्फ एक है।

शैलेश पांडेय ने कहा है कि

“कोरोना पूरी दुनिया के लिए सबसे बड़ा खतरा है, लेकिन इसे तीन बातों से पूरी तरह खत्म किया जा सकता है, सावधानी, सोशल डिस्टेंसिंग और आपसी सहयोग ….ऐसे में हमने भी छोटा सा अंशदान किया है, हर सक्षम लोगों को इस जंग में साथ देना चाहिये और मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाना चाहिये, ये किसी और की नहीं, हमारी और हमारे परिवार की लड़ाई है”

Spread the love