कोरोना से लड़ने ‘BJP नेता ने की फायरिंग….पीएम मोदी के दीया जलाने की अपील पर जिलाध्यक्ष ने ठांय-ठांय चलाई गोली… फेसबुक पर पोस्ट किया VIDEO, पढ़ें पूरी खबर

बलरामपुर 6 अप्रैल 2020। कोरोना वायरस की महामारी झेल रहे देश ने रविवार रात 9 बजे पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जहां देश भर में लोगों ने दीये, मोमबत्ती और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर एकजुटता का संदेश दिया, वहीं कुछ लोगों ने इस मौके पर कानून व्यवस्था की धज्जियां भी उड़ाईं। ऐसा ही एक मामला यूपी के बलरामपुर जिले में सामने आया, जहां पीएम मोदी की अपील को अमली जामा पहनाने की आड़ में बीजेपी नेत्री ने जमकर फायरिंग की।फायरिंग के बाद मंजू तिवारी ने इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

बता दें कि घर में दीपक जलाने के बाद बीजेपी की महिला जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपने पति ओमप्रकाश तिवारी की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर घर के बाहर निकल आई और कोरोना वायरस भगाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगीं। फायरिंग करते हुए उन्होंने वीडियो भी बनवाया और इसे अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड भी कर दिया। वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने फेसबुक आईडी पर लिखा कि आज दीप जलाने के बाद कोरोना वायरस को भगाते हुए।

फेसबुक पर वीडियो वायरल होते ही तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं। लाकडाउन की स्थिति में घर से बाहर निकलना और कोरोनावायरस को भगाने के लिए हथियारों का इस तरह से प्रदर्शन करना कई सवाल खड़े कर रहा है।

वहीं, कांग्रेस ने मंजू तिवारी का वीडियो ट्विट कर सीएस योगी आदित्यनाथ से पूछा कि क्या आप इस पर इस पर कार्यवाही करेंगे। कांग्रेस ने ट्विट किया- कानून तोड़ने में सबसे ज्यादा आगे भाजपा नेता ही रहते हैं। कल पीएम की अपील थी दिया जलाने की लेकिन देखिए कैसे भाजपा नेता व बलरामपुर भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने खुलेआम प्रदर्शन के लिए फायरिंग की और वीडियो फेसबुक पर डाला। योगी आदित्यनाथ इस पर कार्यवाही करेंगे क्या?

 

Spread the love