Begin typing your search above and press return to search.

Tik Tok स्टार सुशांत की खुदकुशी के बाद से थी उदास, परिजनों ने किया ये बड़ा खुलासा….

Tik Tok स्टार सुशांत की खुदकुशी के बाद से थी उदास, परिजनों ने किया ये बड़ा खुलासा….
X
By NPG News

नईदिल्ली 27 जून 2020। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही मशहूर टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ उदास रहने लगी थीं। वह करीब एक सप्ताह से डिप्रेशन में भी थीं। हालांकि टिकटॉक स्टार की जीवनशैली में कोई बदलाव नहीं आया था, पर परिजनों को उसके डिप्रेशन की भनक लग गई थी। ये बातें टिकटॉक स्टार के परिजनों ने गीता कॉलोनी थाना पुलिस को दिए बयान में कही हैं। परिजनों का कहना है कि लॉकडाउन के कारण करीब तीन महीने से पूरा परिवार घर से बाहर नहीं निकला था। परिजनों ने किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि खुदकुशी के कारणों का पता कर रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार टिकटॉक स्टार के दादा व पिता दांतों के डॉक्टर हैं। ऐसे में डॉक्टर होने के नाते उन्होंने सिया के डिप्रेशन को भांप लिया था। लेकिन इतना अहसास नहीं था कि डिप्रेशन इस कदर बढ़ गया था। सिया के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिली है, लेकिन अनौपचारिक रूप से पुलिस को पता लगा है कि फांसी लगाने से ही उसकी मौत हुई है। सिया के शरीर पर चोट आदि के निशान नहीं पाए गए हैं। पुलिस अधिकारी टिकटॉक स्टार को किसी तरह की धमकी मिलने की बात से इनकार कर रहे है। परिजनों ने भी अपने बयानों में कहा है कि सिया को किसी तरह की धमकी नहीं मिल रही थी।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिया को टिकटॉक वीडियो बनाने के पैसे आते थे। ये पैसे पेटीएम में आते थे। हालांकि ये रकम कुछ हजार में ही हुआ करती थी। सिया करीब तीन साल से टिकटॉक वीडियो बना रही थी। पुलिस सिया के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाल रही है।

Next Story