TiK-Tok गर्ल ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, बीजेपी ने एक मंत्री संग जोड़ा संबंध… एक ऑडियो भी हुआ वायरल….

मुंबई 13 फरवरी 2021. टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण आत्महत्या प्रकरण में भाजपा की तरफ से शिवसेना नेता और मंत्री संजय राठोड़ का नाम खुलकर सामने आया है। भाजपा नेता चित्रा वाघ ने शुक्रवार को एक वीडियो ट्विट करके सीधा राठोड़ पर हमला बोला और कहा कि उन पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए. पूजा ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे आत्महत्या के लिए उकसाया गया है। पूजा का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद भाजपा ने इस मामले में एक मंत्री के शामिल होने की बात कहते हुए हाईलेवल जांच करवाने की अपील की है। ऑडियो में दो लोग लड़की के बारे में बातचीत करते हुए सुने जा सकते हैं। जिसमें एक शख्स दूसरे को लड़की के सुसाइड करने की आशंका व्यक्त करता है।

विपक्षी पार्टी के नेता फडणवीस ने पत्र में राज्य पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को लिखते हैं कि पूजा चव्हाण की आत्महत्या से जुड़े 12 ऑडियो क्लिप उनके कार्यालय को भी मिले हैं। पुलिस को दिए गए पत्र के साथ-साथ ऑडियो क्लिप भी भेजी गई है, ऑडियो के सामने आने के बाद अब सवाल यह खड़ा होता है कि Pooja Chavan Suicide (Death) के लिए मजबूर किया गया है ? बंजारा समुदाय में काफी लोकप्रिय रही युवती को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने की गुहार लगाई जा रही है, ताकि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

पहला व्यक्ति दूसरे को बताता है कि वो कह रही है की डॉक्टर के पास जाकर आने के बाद आत्महत्या कर लेगी। पूजा की आत्महत्या के बाद एक व्यक्ति फिर से उस व्यक्ति को फोन करता है. आरोप है कि वो दूसरा व्यक्ति मंत्री है। इन दोनों के बीच बातचीत बंजारा भाषा में है. दूसरा व्यक्ति पहले व्यक्ति को कहता है कि उसका फोन निकालकर ले लो. इस बात के बाद कयास लगाए जा रहे है कि पूजा की आत्महत्या के वक्त वहां पहला व्यक्ति मौजूद था. इस मामले को बीजेपी ने उठाया है. खुद विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य के डीजीपी को पत्र लिखकर इस मामलें में निष्पक्ष जांच की मांग की है. पूजा के परिवार वालों ने पुलिस को बताया है कि पूजा की आत्महत्या के लिए वो किसी को भी दोषी नहीं मानते. इस मामलें को बीजेपी अगले महीने शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में उठाएगी.

पुणे में रह रही बीड जिले के परली की मूल निवासी 22 वर्षीय पूजा चव्हाण ने रविवार आधी रात को इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी, यानी आत्महत्या कर ली थी। आपकी जानकारी बता दे की पूजा अपने भाई के साथ पुणे के हडपसर इलाके के महमंद परिसर में स्थित हैवन पार्क इमारत में रह रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक पूजा के विदर्भ के एक मंत्री से प्रेम संबंध थे। इसी रिश्ता के चलते पूजा ने आत्महत्या की है, ऐसा सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है, लेकिन आपको बता दे की पुणे पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस की जांच जारी है।

Spread the love