VIDEO :..मां कसम मर जाऊंगी, टिकट नहीं मिला तो… बोल रही हूं.! कहीं सुसाइड की महिला दावेदार ने दी धमकी, तो कहीं निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान….इस्तीफों व धरना-प्रदर्शन का सिलसिला भी हुआ तेज….टिकट बंटवारे के साथ दोनों दलों में दावेदारों में सर फुटौव्वल

रायपुर 5 दिसंबर 2019। नगरीय निकाय चुनाव में टिकट को लेकर खूब मारामारी मची है। फिर चाहे बात कांग्रेस की हो या फिर बीजेपी की। कहीं टिकट नहीं मिलने पर सुसाइड करने की धमकी दी जा रही है, तो कहीं निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया जा रहा है। कहीं नेताओं के सामने नारेबाजी हो रही है…तो कहीं घेराव व इस्तीफों का सिलसिला शुरू हो गया है। टिकट को लेकर आग दोनों पार्टियों में लगी है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

आलम ये है कि ठंड के वाबजूद रात-रात भर दावेदारों की भीड़ खुले आसमान में पार्टी के दफ्तर मौजूद दिख रही है। कल रात 1-2 बजे तक कांग्रेस पार्टी दफ्तर के बाहर दावेदारों की भीड़ देखने को मिली थी, वैसा ही हाल बीजेपी पार्टी दफ्तर के बाहर का भी है, जहां नाराज कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

कालीमाता वार्ड से संजय श्रीवास्तव को टिकट दिये जाने का भी आज खूब विरोध हुई, उसी तरह तात्यापारा वार्ड में प्रफुल्ल विश्वकर्मा के टिकट का विरोध किया गया। इधर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ने भी टिकट नहीं दिये जाने के बाद मोर्चा खोल दिया।

वहीं कांग्रेस में महामाया वार्ड से टिकट नहीं दिये जाने पर एक महिला दावेदार ने खुदकुशी कर लेने की धमकी दी, तो वहीं सिविल लाइन वार्ड की एक दावेदार ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। हालांकि बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत करने के लिए अपील करने का मौका दिया है, जिसमें 70 से ज्यादा शिकायतों की अपील पर सुनवाई होगी। हालांकि अपील के आधार पर टिकट में फेरबदल करने का जोखिम भाजपा उठायेगी, उसकी उम्मीद ना के बराबर है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.