TI और उनके परिवार को कोरोना : रायपुर में पुलिस इंस्पेक्टर सहित परिवार के 4 सदस्य मिले कोरोना पॉजेटिव…. 3 दिन पहले सास, ससुर और पिता भी हुए थे कोरोना संक्रमित….

रायपुर 26 जून 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्पीड कुछ कम तो हुई है…लेकिन इस पर ब्रेक लगने में अभी लंबा वक्त लग सकता है। छत्तीसगढ़ में भी आज करीब तीन दर्जन से ज्यादा कोरोना मरीज मिले हैं। खबर ये आ रहा है कि राजधानी रायपुर का एक पुलिस इंस्पेक्टर भी कोरोना पॉजेटिव मिला है। वहीं TI के परिवार के तीन सदस्य भी पॉजेटिव मिले हैं।

दरअसल 23 जून को रायपुर के पुरानी बस्ती के TI के पिता और सास-ससुर कोरोना पॉजेटिव पाये गये थे। परिवार के तीन सदस्य के कोरोना पॉजेटिव पाये जाने के बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें खुद पुरानी बस्ती के टीआई कोरोना पॉजेटिव मिले हैं, वहीं उनके परिवार से तीन अन्य सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है। इस तरह पुलिस अफसर के परिवार के कुल 7 सदस्य कोरोना का शिकार हो गये हैं।

आपको बता दें कि टीआई के सास ससुर कुछ दिन पहले ही बिहार से रायपुर आये थे। रायपुर में उनका कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। इस खबर के बाद पूरे थाना को सील कर दिया गया था और एरिया को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया गया था।

Spread the love