Begin typing your search above and press return to search.

बिलासपुर में अफसर से हजारों की ठगी ….. क्रेडिट कार्ड के नाम फर्जी बैंक अफसर बनकर दिया झांसा…. आप भी रहिये ऐसे कॉल से सावधान

बिलासपुर में अफसर से हजारों की ठगी ….. क्रेडिट कार्ड के नाम फर्जी बैंक अफसर बनकर दिया झांसा…. आप भी रहिये ऐसे कॉल से सावधान
X
By NPG News

बिलासपुर 17 फरवरी 2021। बैंक अफसर बनकर ठगी का कारोबार चलाने वाले शातिर के चंगुल में अब पढ़े-लिखे अफसर भी आ रहे हैं। ताजा मामला बिलासपुर का है, जहां LIC अफसर से शातिर ठगों ने हजारों रूपये ठग लिये। मामला जरहाभाठा का है, जहां LIC में (असिस्टेंट एडमिस्ट्रेटिव अफसर मनोजीत से क्रेडिट कार्ड बंद हो जाने के नाम पर 84 हजार की ठगी हुई है। अब इस मामले में सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मनोजीत डे मुंगेली में पदस्थ हैं। 15 दिसंबर को उनके पास कथित बैंक अधिकारी का कॉल आया था। फर्जी बैंक अधिकारी ने कहा था कि क्रेडिट कार्ट चालू रखने केलिए प्रतिवर्ष 24 हजार रुपये देने होंगे, नहीं तो क्रेडिट कार्ड बंद हो जायेगा एलआईसी अफसर इससे घबरा गये और पैमेंट को राजी हो गये। उसके बाद ठग ने उनसे कार्ड नंबर और मोबाइल पर आया ओटीपी ले लिया।

शातिरों ने इसके बाद कार्ड से 84,331,83 रूपये की खरीददारी कर ली। एलआईसी अफसर के खाते से 12 जनवरी को जब पैसा कटा तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई। बैंक स्टेटमेंट में ठगा का सामला सामने आने के बाद अब उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करायी है।

Next Story