सोशल मीडिया के ज़रिए सूचना पर मजदूर के घर निगम ने पहुंचाया राशन… स्मार्ट सिटी बिलासपुर के पेज़ पर दूसरे व्यक्ति ने दी सूचना, कमिश्नर ने तुरंत भिजवाया राशन….

बिलासपुर 31 मार्च 2020. बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सोशल मीडिया फेसबुक पेज़ के एक पोस्ट पर कैलाश सनाढ्य नाम के व्यक्ति ने सिरगिट्टी के रहने वाले नरेंद्र वर्मा जो पेशे से मजदूर है,उसके बारे में सूचना दी की लाकडाउन के कारण उसके पास राशन नहीं है और वह जुटा पाने में असमर्थ है.

पेज़ पर कमेंट पढ़ते ही निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने तुरंत निगम की टीम को नरेंद्र वर्मा के घर राशन पहुंचाने के निर्देश दिए, जिस पर टीम ने सिरगिट्टी जाकर नरेंद्र वर्मा के घर पर निःशुल्क राशन पहुंचाया और आगे परेशानी होने पर संपर्क करने की बात कही।”कोरोना” संकट की वजह से जारी लाकडाउन में रोज कमाने-खाने वाले मजदूर अपने लिए राशन और ज़रूरी सामान जुटाने में असमर्थ है।

ऐसे ज़रूरतमंद लोगों के लिए शासन स्तर से लेकर स्वयंसेवी संगठन भी मदद के लिए जुटे हुए हैं। संकट की घड़ी में सोशल मीडिया भी बहुत काम आ रहा है.बिलासपुर स्मार्ट सिटी के सोशल मीडिया पेज़ पर “कोरोना” से संबंधित लोगों के जागरूक करने और प्रशासन की गतिविधियों से संबंधित पोस्ट लगातार किए जा रहे है।

Spread the love