NPL में स्वास्थ्य विभाग की रोमांचक जीत….सुपर ओवर में विकास आयुक्त कार्यालय टीम को हराया…. 8 ओवर का मैच टाई हुआ था….

रायपुर. 8 फरवरी 2021। नवा रायपुर प्रीमियर लीग के एक रोमांचक मैच में आज स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विकास आयुक्त कार्यालय की टीम पर रोमांचक जीत दर्ज की। नवा रायपुर प्रीमियर लीग के तहत नवा रायपुर में इन दिनों मंत्रालय (महानदी भवन) और विभागाध्यक्ष कार्यालय (इंद्रावती भवन) के विभिन्न विभागों की टीमों के बीच मैच खेले जा रहे हैं। आज के रोमांचक मुकाबले में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पिछले साल की विजेता विकास आयुक्त कार्यालय की टीम को सुपर ओवर में हराया।

विकास आयुक्त कार्यालय की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 59 रन बनाए। विकास आयुक्त कार्यालय की टीम 60 रन के विजयी लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 59 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया। मैच के विजेता का फैसला करने के लिए सुपर ओवर खेला गया। सुपर ओवर में विकास आयुक्त कार्यालय की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्वास्थ्य विभाग को 11 रनों का लक्ष्य दिया जिसे टीम ने बिना विकेट खोये एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

नवा रायपुर प्रीमियर लीग का आयोजन 5 फरवरी से किया जा रहा है। महिला एवं पुरूष वर्गों में क्रिकेट, बैडमिंटन और कैरम के मुकाबले आयोजित किए जा रहे हैं। पुरूष वर्ग में प्रथम आने वाली टीम को 12 हजार रूपए एवं विजेता ट्रॉफी तथा द्वितीय स्थान हासिल करने वाली टीम को छह हजार रूपए और उपविजेता की ट्रॉफी दी जाएगी। वहीं महिला वर्ग में विजेता टीम को पांच हजार रूपए एवं ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को ढाई हजार रूपए व ट्रॉफी प्रदान किया जाएगा।

Spread the love