Begin typing your search above and press return to search.

रूंगटा कॉलेज के तीन छात्र गिरफ्तार: किराए के मकान में चल रहा था लाखों का हाईटेक क्रिकेट सट्टा, तभी पहुँच गई पुलिस… तीन छात्र पकड़ाए

रूंगटा कॉलेज के तीन छात्र गिरफ्तार: किराए के मकान में चल रहा था लाखों का हाईटेक क्रिकेट सट्टा, तभी पहुँच गई पुलिस… तीन छात्र पकड़ाए
X
By NPG News

दुर्ग 4 अगस्त 2021। दुर्ग पुलिस ने सटोरियों पर कार्रवाई करते हुये हाईटेक तरीके से चल रहे क्रिकेट सटटे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन युवको के पास से साढ़े आठ लाख से ज्यादा की सट्टा-पट्टी भी बरामद की है। पकड़े गये तीनों युवक रूंगटा काॅलेज के छात्र बताए जा रहे है।
दरअसल 1 अगस्त को दुर्ग पुलिस को सूचना मिली थी कि, स्मृति नगर क्षेत्र के एक मकान में हाईटेक तरीके से क्रिकेट सट्टा खिलाया जा रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर एडिशनल एसपी संजय ध्रुव के नेतत्व में पुलिस की टीम ने स्मिृति नगर मकान में छापामार कार्रवाई करते हुये तीन युवकों को पकड़ा गया। तीनों युवकों के कब्जे से लैपटाप, दो रजिस्टर, चार नग मोबाइल, जिओ वाईफाई सहित पेटीएम एप पर किये गये लाखो के लेनदेन की जानकारी मिली है।
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, टेलीग्राम एप के माध्यम से 14 हजार लोगों को जोड़कर उन्हें क्रिकेट सट्टे के लिए आईडी मुहैया कराई जाती थी। ये पूरा खेल एक किराए के मकान में ऑनलाइन ही चलाया जा रहा था। साथ ही पैसों के लेनदेन भी पेटीएम सहित अन्य ऑनलाइन एप के माध्यम से किये जा रहे थे। पकड़े गये युवकों में अश्विनी कुमार पांडे 24 वर्ष सिवान बिहार, तेजस पांडे 23 वर्ष साकेत नगर कोरबा, अतुल पटेल ग्राम काशीडीह जांजगीर चांपा का रहने वाला है। गिरफ्तार तीनों युवक दुर्ग के रूंगटा काॅलेज के स्टूडेंट भी है।

Next Story