पाकिस्तान के तीन और सदस्य हुए कोविड-19 पॉजिटिव, बढ़ी मुश्किलें….

नईदिल्ली 1 दिसंबर 2020. पाकिस्तान के सात क्रिकेटर्स कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और अब पाकिस्तान के तीन और सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कोविड-19 प्रोटोकॉल्स तोड़ने का आरोप लगाते हुए आखिरी चेतावनी भी जारी कर दी थी। चेतावनी में साफ तौर पर कहा गया कि अगर अब पाकिस्तानी क्रिकेटरों और कोई प्रोटोकॉल तोड़ा, तो टीम को पाकिस्तान वापस भेज दिया जाएगा।

एएपी के मुताबिक पाकिस्तान यूनिट से 46 सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट किया गया, जिसमें से 42 की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई, जबकि तीन की पॉजिटिव। एक की रिपोर्ट अभी आई नहीं है। अथॉरिटी के मुताबिक इस बात की जांच हो रही है यह तीन पॉजिटिव केस पहले के हैं या फिर अभी हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सीईओ को न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से आखिरी चेतावनी दी गई थी।

पाकिस्तान ए को 10 से 20 दिसंबर के बीच दो चार दिवसीय टूर मैच खेलने हैं। इसके बाद 18 से 22 दिसंबर के बीच पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा और 3 जनवरी से 7 जनवरी के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है।

Spread the love