fbpx

तीन सदस्यीय वाहन चोर गिरोह सपड़ाया..NSUI पदाधिकारी भी गिरफ़्तार.. चोरी का वाहन ख़रीदने वाले 6 भी आरोपी बने.. जेल भेजे गए

अंबिकापुर,1 अगस्त 2020। लखनपुर पुलिस ने तीन सदस्यीय वाहन चोर गिरोह को पकड़ा है, ये तीनों ही नवयुवक हैं और शौक मौज को पूरा करने के लिए गाड़ी चुराते थे और औरे पौने दाम पर बेच देते थे। वाहन चोर आरोपियों में से एक छात्र संगठन का सीतापुर विधान सभा उपाध्यक्ष भी है, इसके एक प्रभावशाली नेता से करीबी संबंध होने की खबरें भी हैं हालाँकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

पुलिस द्वारा दी गई लिखित जानकारी के अनुसार लखनपुर पुलिस लॉकडॉउन में शांति सुरक्षा को हवाले से निकली थी जहां मोटरसायकिल में एक युवक संदिग्ध रुप से दिखा, पूछताछ में स्पष्ट हुआ कि वाहन चोरी का है। युवक राहुल गुप्ता ने बताया कि, वह और उसके दो साथी रुपेश मिंज और आशुतोष भगत वाहन चोरी करते हैं।

आरोपित युवकों के पास वाहन मिले और साथ ही इन आरोपियों ने बताया कि लखनपुर निवासी मयंक गुप्ता ने चोरी के वाहनों को बिक्री कराने का ज़िम्मा लिया था। मयंक गुप्ता और लवली सोनी चोरी के वाहनों को बिक्री करा देते थे।पुलिस ने चोरी के वाहनों को ख़रीदने के आरोप में सचिन बारी, मुक्तार खान, नासिर हुसैन और राकेश साहू को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने धारा 379,411 और 34 के तहत अपराध दर्ज करते हुए सभी आरोपियों को जेल दाखिल करा दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.