comscore

दर्दनाक हादसे में तीन की मौत, तेज रफ्तार दो बाइक आपस मे टकराई, दो की मौके पर मौत…एक नए अस्पताल में तोड़ा दम

महासमुंद 28 फरवरी 2021। भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं तीन अन्य घायल है, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।
जानकारी के मुताबक घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। केशवा निवासी परदेशी सतनामी अपनी बाइक में महासमुंद से अपने गांव जा रहा था। बाइक में उसके साथ उसका भांजा और भांजी भी सवार थी। तभी दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई। दूसरी ओर से आ रही बाइक में लखोली निवासी विजय बंजारे और उसके दो अन्य साथी भी सवार थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि, आमने सामने की हुई इस भिड़ंत में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोगों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को रायपुर रेफर किया गया है।
बता दें ये घटना महासमुंद एनएच-353 के लभरा खुर्द न्यू सर्किट हॉउस के पास की है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची थी, जिसके बाद मृतकों की शिनाख्त की गई। भीषण सड़क हादसे में मृत लोगों में परदेशी सतनामी, विजय बंजारे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!