Begin typing your search above and press return to search.

घूसखोर ASI सहित तीन गिरफ्तार, ACB का खौफ दिखाकर पटवारी से मांगे थे 5 लाख…..पुलिस ने शिकायत के बाद अपने ही…..

घूसखोर ASI सहित तीन गिरफ्तार, ACB का खौफ दिखाकर पटवारी से मांगे थे 5 लाख…..पुलिस ने शिकायत के बाद अपने ही…..
X
By NPG News

रायपुर 10 जुलाई 2020। रायपुर पुलिस में पदस्थ एक एएसआई और एक आरक्षक सहित तीन लोगों को पुलिस ने 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने एसीबी का खौफ दिखाकर पटवारी से लाखों रूपये की मांग की थी। पुलिस को भनक मिलते ही तीनों को जाल बिछाकर पकड़ा गया है। वहीँ मामले की शिकायत मिलने के बाद एएसआई को निलंबित कर दिया गया है।

दरअसल मामला बलौदाबाजार के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। आरोपी एएसआई का नाम विनोद वर्मा है और पूर्व में एसीबी में तैनात रह चुका है। वर्तमान में विनोद वर्मा रायपुर के सिविल लाईन में पदस्थ है। एएसआई विनोद वर्मा ने एसीबी के आरक्षक गजानंद वर्मा और वकील अनिल वर्मा के साथ मिलकर रिसदा पटवारी से 5 लाख रूपये की मांग की थी। आरोपियों ने पटवारी को ये कहकर डराया था कि उसके खिलाफ ACB में शिकायत आई है और कभी भी उसके ठिकाने पर छापा पड़ सकता है। घूसखोरों ने छापा न पड़ने देने की एवज में पांच लाख रूपए की डिमांड की थी, जिसकी शिकायत पटवारी ने सिटी कोतवाली थाने में की थी।

सभी आरोपी आज इसकी पहली किस्त लेने के लिये बलौदाबाजार गये हुये थे। इस दौरान तीनों को सिटी कोतवाली बलौदाबाजार पुलिस ने रंगे हाथों धर दबोचा है। जानकारी मिली हैं कि रिश्वत लेने की शिकायत मिलने के बाद एएसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Next Story