हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी!…फोन करने वाला बोला-दाउद पर कमेंट करते हैं, सुधर जाएं

लखनऊ 29 दिसंबर 2020. उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष एवं हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव और उनके सलाहाकर अजीत सक्सेना व पीआरओ गर्वित नारंग को फोन कॉल पर धमकी दी गई है.  बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव, उनके सलाहकार अजीत सक्सेना और पीआरओ गर्वित नारंग को फोन कर यह धमकी दी गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मामले को गंभीरता से लिये जाने की मांग की है. मालूम हो कि राजू श्रीवास्तव को सात दिन पहले भी मुंबई में भी कराची और दुबई से फोन कर जान से मारने की धमकी दिये जाने की प्राथमिकी करायी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव ने बताया है कि जब देश पर कोई आक्रमण करता है, तो हिंदुस्तानी होने के नाते मैं अपना गुस्सा कॉमेडी में निकालता हूं. दुश्मन देशों को जवाब देने के लिए मेरे पास कॉमेडी ही हथियार है, इसलिए कॉमेडी के जरिये गुस्सा निकालता हूं.

बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान पर कमेंट बंद करने की धमकी फोन पर दी गयी है. साथ ही चेतावनी दी गयी है कि ऐसा नहीं करने पर कमलेश तिवारी जैसा हाल कर दिया जायेगा. मालूम हो कि हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्‍या कर दी गयी थी.

इससे पहले भी पिछले साल राजू श्रीवास्तव से रंगदारी मांगने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो होने के नाम पर राजू श्रीवास्तव से रंगदारी मांगी जा रही थी. इसके बाद उन्होंने डीजीपी से शिकायत की. उसके बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया था.

Spread the love