fbpx

CM हाउस को बम से उड़ाने की धमकी…पुलिस महकमे में मचा हड़कंप….मुख्यमंत्री निवास की सुरक्षा बढ़ायी गयी

जयपुर 10 जुलाई 2020।  पुलिस कंट्रोल रुम में आज सीएम हाउस को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जांच में बम की सूचना झूठी निकली. डीसीपी साउथ मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रुम को मिली बम की सूचना के बाद तुरंत सीएम हाउस के बाहर पुलिस की अतिरिक्त टीम लगा दी गयी है।

वहीं फोन करने वाले व्यक्ति की कॉल लोकेशन ट्रैस कर तुरंत आरोपी को कानोता पुलिस की सहायता से जमवारामगढ इलाके के पापड़ से हिरासत में ले लिया.फोन कॉल की सच्चाई पता चलने तक सीएम आवास के आस-पास पुलिस की सतर्कता बढ़ गई है। मुख्यमंत्री आवास के साथ अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी नजर रखी जा रही है। पुलिस कमिश्नर खुद पूछताछ की तैयारी कर रहे हैं।

पुलिस ने जमवारामगढ़ के पापड़ गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कानोता थाना पुलिस ने पापड़ गांव में दबिश देकर आरोपी को पकड़ा है। अब आरोपी को विधायकपुरी थाना पुलिस के हवाले किया गया है। जानकारी के अनुसार युवक का नाम लोकेश बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक युवक द्वारा धमकी देने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। इस तरह के मामले पहले भी सामने आए हैं। पहले भी दो से तीन बार सीएम हाउस को उड़ाने की धमकियां कॉल या पत्र के जरिए सामने आ चुकी हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!