मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी…सचिव को भी भेजा गया धमकी भरा मेल, मचा हडकंप

नईदिल्ली 9 फरवरी 2021. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। सीएम हेमंत की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाए अपराधियों ने उन्हें निशाने पर ले रखा है। बीते चार जनवरी को राजधानी के किशोरगंज चौक पर मुख्यमंत्री के काफिले पर हमले के बाद पांच जनवरी को उन्हें एक बेनामी ई-मेल भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले में मुख्यमंत्री आवास में तैनात विशेष शाखा के दारोगा मोहम्मद तंजील खान के बयान पर रांची के साइबर थाना में प्राथमिकी (केस नंबर 02/2021) दर्ज की गई है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अलावा धमकी भरा ई-मेल उनके सचिव को भी भेजा गया है. इसमें ई-मेल भेजने वाले का नाम व पता नहीं है. आपको बता दें कि इस ई-मेल में डीजीपी एमवी राव को भी धमकी दी गई है. रांची के साइबर क्राइम थाने के इंस्पेक्टर सतीश गोराई इस केस का अनुसंधान कर रहे हैं. पिछले चार जनवरी 2021 को राजधानी रांची के किशोरगंज चौक पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला हुआ था. इसके अगले दिन पांच जनवरी को उन्हें एक बेनामी ई-मेल भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई थी. मुख्यमंत्री आवास में तैनात विशेष शाखा के दारोगा मोहम्मद तंजील खान के बयान पर एफआईआर दर्ज की गयी है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पिछले साल जुलाई महीने में भी ई-मेल भेजकर धमकी दी गई थी. अपराधियों ने आठ व 17 जुलाई , 2020 को ई-मेल भेजा था और धमकी दी थी. इस मामले में रांची के साइबर थाने में पहले भी दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

Spread the love