पूर्व मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी….. एसएसपी को लिखित शिकायत कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग… सोशल मीडिया में लिखा- मैं तुझे मार दूंगा

रायपुर 23 मार्च 2020। पूर्व मंत्री राजेश मूणत को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी फेसबुक पर दी गयी है, जिसके बाद अब राजेश मूणत ने इसकी शिकायत एसएसपी रायपुर से की है और इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। अपने लिखित शिकायत में राजेश मूणत ने कहा है कि 20 अप्रैल को फेसबुक पर मोहम्मद महमूदुल्लाह नाम के व्यक्ति ने कमेंट बाक्स में मैसेज भेजकर उनका लोकेशन पूछा और फिर दूसरे मैसेज में लिखा कि – मैं तुझे मार दूंगा।

राजेश मूणत ने अपने शिकायत में लिखा है कि वो उस व्यक्ति को जानते भी नहीं है। राजेश मूणत ने लिखा है कि वो राजनीति से जुड़े हैं और फेसबुक पेज चलाते हैं। राजनीति से जुड़े होने के कारण कई लोग उनके फेसबुक पेज से जुड़े हैं। कई बार वो सभी के मैसेज पढ़ भी नहीं पाते हैं।

मूणत ने इसे गंभीर प्रकृति का अपराध बताते हुए लिखा है कि ये उनके जीवन-मरण का प्रशन है। इसलिए आरोपी के खिलाफ धारा 506 भादवि की धारा 67 के अंतगर्त मामला दर् कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाये।

Spread the love