शिक्षक को धमकी: राजधानी में शिक्षक को मिला धमकी भरा पत्र… लिखा- ”15 लाख दो नहीं तो पूरे परिवार को कर दूंगा ख़त्म”…

रायपुर 14 मई 2020। राजधानी में शिक्षक को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। ये धमकी शिक्षक को पत्र के जरिये मिली है। पत्र में 15 लाख रूपये की मांग की गई है। रुपये नहीं देने पर उसे और उसके पूरे परिवार को खत्म करने की बात कही गई हैै, जिसकी शिकायत पीड़ित शिक्षक ने थाने में दर्ज करायी है।

घटना बुधवार की सुबह 11ः30 बजे की है। शैलेनद्र नगर निवासी पीड़ित शिक्षक का नाम राज गोपाल राव (55) है जो कि बुढ़ातालाब सप्रे शाला में शिक्षक के पद पर तैनात है। शिक्षक ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी हैं कि बुधवार की सुबह 11ः30 बजे जब वो घर पर थे, उस दौरान हेलमेट पहने कोई अज्ञात दो पहिया वाहन से आया और घर के गेट पर उनकी पुत्री को एक लेटर देकर ”राव सर को दे देना” कह कर वहां से फरार हो गया। 

पत्र में अज्ञात आरोपी द्वारा 15 लाख रूपये की मांग की गयी है, रूपए नहीं देने पर पूरे परिवार  को ख़त्म और घर को उड़ाने की धमकी दी गयी है। जिसकी शिकायत शिक्षक ने कोतवाली थाने में दर्ज करायी है। थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिक्षक की शिकायत के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!