इन राशि वालों को नौकरी में हो सकती हैं परेशानी… जानिए बुधवार का दिन कैसा होगा और कौन लोग आज रहें सतर्क….

रायपुर 3 जून 2020। बुधवार को ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी और त्रयोदशी तिथि का योग है। इस दिन स्वाती नक्षत्र रहेगा। बुधवार को स्वाती नक्षत्र होने से ध्रूम नाम का अशुभ योग इस दिन बन रहा है। जानिए किस राशि पर कैसा होगा इस अशुभ योग का असर…

मेष
मेष राशि के जातक अपने विश्लेषणात्मक कौशल का उपयोग कार्य में करके तरक्की पाने में कामयाब रहेंगे। हालांकि यह समय कठिन मेहनत से ही सफलता प्राप्ति का है। सोशल मीडिया का उपयोग करके कार्यक्षेत्र को विस्तार दे सकते हैं। मेहनत के अनुरूप धन प्राप्ति का योग है।

वृषभ
वृष राशि के जातकों की बौद्धिक क्षमता कार्यक्षेत्र में सभी व्यवस्थाओं को बनाने में मदद करेगी। जोखिम वाले काम इस समय ना करें। धन प्राप्ति के लिए मां लक्ष्मी की आपके ऊपर कृपा बनी हुई है। समृद्धि बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। दिखावे के लिए धन खर्च से बचना अच्छा रहेगा।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों को आज अपने कामकाज में इमानदारी बरतनी चाहिए। किसी भी हेराफेरी से मुश्किल में फंस सकते हैं जिसकी वजह से मान हानि संभव है। धन प्राप्ति की अच्छी संभावना है। खर्च को नियंत्रण में रखेंगे तो भविष्य के लिए बेहतर रहेगा।

कर्क
कर्क राशि जातकों को आज पैसे के मामले में कोई भी बड़ा फैसला लेते समय बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। आज कुंडली में धन हानि का योग बना हुआ है। अपेक्षित धन लाभ ना होने की संभावना है। बुरे प्रभाव से बचने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करना अच्छा रहेगा।

सिंह राशि
आज आपका दिन उत्तम रहेगा। ऑफिस के काम से निपट लेने के बाद आप रिलेक्स महसूस करेंगे। आप अपने दोस्तों के साथ फोन पर अपनी कुछ साहसपूर्ण यादे शेयर करेंगें। करोबार में किया हुआ पुराना निवेश आपको फायदा दिला सकता है। धन के मामले में स्थिति ठीक रहेगी। व्यापार को बढ़ने के लिए कुछ नया प्लान तैयार करेंगे।

कन्या राशि
आज आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा। आपके सारे काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। इस राशि के जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उनके लिए आज का दिन शुभ है, आपको मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा। आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। ऑफिस के अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा, आपको अपने नये प्रॉजेक्ट मे नए बंधु लोग मिलेंगे और आज आपका स्वास्थ बहुत च्छा रहेगा।

तुला राशि 
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। किसी पुरानी बात को लेकर आप थोड़े परेशान हो सकते हैं, लेकिन शाम को परिवार के साथ समय बिताने से सब ठीक हो जायेगा। आज अचानक से कोई खुशखबरी मिल सकती है। दाम्पत्य जीवन में सौहार्द बना रहेगा। दोस्तों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। लव मेटस को सरप्राईज मिलेगा।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन नई और अच्छी सूचनाओं से भरा रहेगा। आपके कुछ नए दोस्त बन सकते हैं। आपको व्यवसाय के क्षेत्र में भी लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है। दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मधुर बनेंगे। आप एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। किसी काम को नए तरीके से करने की सोचेंगे।

धनु राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। आपके सामने कोई भी चुनौती टिक नहीं पायेगी। लोग आपके व्यवहार से काफी प्रभावित होंगे। आज की शाम जीवन साथी के नाम रहेगी। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। लाभ के अवसर प्राप्त होते रहेंगे। स्वास्थ्य के मामले में आज आप अच्छे रहेंगें। अविवाहित लोगों के विवाह की चर्चा होगी।

मकर राशि
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस के काम में आपके सामने कई चुनौतियां आ सकती हैं। आप अपने काम में किसी मित्र का सहयोग ले सकते हैं। धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता के नए आसार खुल सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग आपको फायदा दिला सकता है। आपको अपने भविष्य के बारे में थोड़ा विचार करने की जरूरत है।

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज कुछ नया सृजन का समय है। कार्यक्षेत्र में नए प्रयोग करेंगे जो कामयाब रहेंगे। मैनेजमेंट क्षमता पद प्राप्ति में सहायक होगी। आय के स्रोत में कमी हो सकती है परंतु जितना भी मिलेगा आप उसको संरक्षित करने में सफल रहेंगे।

मीन

मीन राशि के जातकों को आज हवाई किले बनाने से बचना चाहिए। आप जो सोच रहे हैं ऐसा कुछ होने वाला नहीं है। अतः वास्तविकता के धरातल पर रहे और उसके अनुसार ही कार्य करें। आपके प्रयास से धन प्राप्ति के अच्छे अवसर उपलब्ध होंगे जिसे निवेश करने में कामयाब रहेंगे।

Spread the love