भावुक कर देगा आपको ये वीडियो….ड्यूटी पर जा रहा था जवान, बच्चा रोते हुए बोला- बाहर कोरोना है पापा….

नई दिल्ली 27 मार्च 2020 भारत लॉकडाउन है 21 दिनों के लिए। ऐसे में सिर्फ पुलिस, पैरामेडिकल और सफाईकर्मी ही घर से निकल रहे हैं। उनका परिवार भी कोरोना के भय में जी रहा है। लेकिन यह लोग अपनी परवाह किए बिना कोरोना को हराने में देश के साथ खड़े हैं। सोशल मीडिया पर एक पिता का विडियो वायरल हो रहा है, जो एक पुलिसकर्मी भी हैं।

वह रोज की तरह ड्यूटी पर जाने के लिए निकल रहे थे। लेकिन उनका बच्चा उन्हें रोकने लगा। वह रोते हुए कहता है कि पापा बाहर कोरोना है। अब यह विडियो वायरल हो रहा है।इस भावुक कर देने वाले विडियो को ट्विटर यूजर ज्योती कपूर दास ने शेयर किया है। उन्होंने बताया, ‘यह बच्चा रो रहा है- पापा बाहेर कोरोना आहे! उसके पिता को ड्यूटी पर रिपोर्ट करना है।

प्लीज घर में ही रहें और उन लोगों का शुक्रिया अदा करें, जो हमें प्रोटेक्ट कर रहे हैं।’आप देख सकते हैं कि पिता ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार है, मगर बच्चा उन्हें बाहर जाने से रोकने के लिए रोने लगता है। वह कहता है, ‘पापा, बाहर कोरोना है, पापा।’ ऐसे में बच्चे को मनाने के लिए वह कहते हैं, ‘मुझे साहब का फोन आया था। अभी आया। दो मिनट में जाकर आता हूं।’ इस विडियो को देखकर कई लोग इमोशनल हो गए। उन्होंने अपनी भावनाएं इस तरह से व्यक्त की हैं-

Spread the love