इस टीवी एक्टर पर लगा महिला के साथ बदसलूकी करने का आरोप, हुआ गिरफ्तार

नईदिल्ली 11 फरवरी 2021. तेलुगु टीवी धारावाहिक के अभिनेता अमर शशांक पर एक महिला के साथ बदसलूकी और गाली-गलौज करने का आरोप लगा है। अब इस मामले में पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अमर की दोस्त स्वाति की दोस्त की शिकायत पर 10 फरवरी को रायदुर्गम पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। फिर उन्हें चारलापल्ली जेल में भेज दिया गया है।

दरअसल, अमर शशांक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, अमर अपनी दोस्त स्वाति के साथ श्रीविद्या के घर एक मशीन के बारे में पूछने गए थे, क्योंकि उनकी दोस्त रश्मि ने श्रीविद्या के पास वह होने का दावा किया था। इसे लेकर दोनों पार्टियों में विवाद हुआ और फिर मामला पुलिस तक पहुंच गया। इसके बाद पुलिस ने अमर को गिरफ्तार कर लिया।

कहा जा रहा है कि रश्मि, श्रीविद्या और स्वाति माणिकोंडा में एक बुटिक चलाती थीं और फिर उनमें झगड़ा हुआ। जिसके चलते उन्होंने पार्टनरशिप तोड़ दी। इसके बाद रश्मि और स्वाति ने श्रीविद्या के कब्जे में एक सिलाई मशीन होने का दावा किया था। जिसके बाद ही ये विवाद हो गया।

तो वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अमर शशांक ने कहा, ‘मुझे जानबूझ कर इस मामले में घसीटा गया है। स्वाति और मैं मशीन के बारे में पूछने श्रीविद्या के घर गए थे। पहले वह मशीन देने को तैयार हो गई है। लेकिन बाद में उसने लक्ष्मीश्री, उमा और एक लोकल ठग को बुला लिया और मशीन देने से इनकार कर दिया। लक्ष्मी ने जानबूझकर बहस को शूट किया और मेरे हिस्से को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।’

Spread the love