Begin typing your search above and press return to search.

ये चोर है बड़े शातिर, चोरी की वारदात में करते थे वाॅकी टाॅकी का इस्तेमाल…. पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार 

ये चोर है बड़े शातिर, चोरी की वारदात में करते थे वाॅकी टाॅकी का इस्तेमाल…. पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार 
X
By NPG News

रायपुर 26 जून 2020। राजधानी पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर के गिरोह को पकड़ा हैं, जो चोरी की वारदातों के लिये वाॅकीटाॅकी का इस्तेमाल किया करते थे। पुलिस ने इनके पास से सोने चांदी के जेवरात, एलईडी, लेपटाॅप सहित दो पहिया वाहन जब्त किया है। आज इस पूरे मामले का खुलासा एसएसपी आरिफ शेख ने किया है। पकड़े गये चारों आरोपियों के खिलाफ न्यू राजेन्द्र नगर, पुरानी बस्ती थाना और मुजगहन में 457, 380 के तहत मामला दर्ज है।

एसएसपी ने जानकारी देते हुये बताया कि राजधानी के कुछ इलाकों में बीते दिनों से लगातार चोरी की शिकायते मिल रही थी। मामले को गंभीरता से लेते क्राईम एडिशनल एसपी पंकज चंद्रा और उरला सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने घटना वाली सभी जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे और संदेहियों से पूछताछ शुरू की। उस दौरान पुलिस को हिमालयन हाईट्स निवासी शाहिल कौशालय के बारे में जानकारी मिली। शाहिल पहले भी इसी तरह की चोरी की वारदातों में शामिल रह चुका था और वर्तमान में अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर शहर में एक किराये के घर में रह रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। आरोपी ने पहले तो गोलमोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की।

पुलिस की टीम ने आरोपी शाहिल से जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने भाटागांव, हिमालयन हाईट्स और न्यू राजेन्द्र नगर इलाके में चोरी की वारदात को कबूल कर ली। आरोपी ने बताया कि चोरी की घटनाओं में उसके साथ उसके तीन दोस्त सचिन टण्डन, शुभम सेन और रोहित मुखर्जी साथ देते थे। ये सभी सुने घरों की रेकी कर एक दूसरे को वाॅकी-टाॅकी से जानकारी दिया करते थे। पकड़े गये सभी आरोपी रायपुर के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सात लाख का माल जब्त किया गया है।

Next Story