BSNL ग्राहकों के लिए ये खास प्लान: 365 रुपये में सालभर की वैलिडिटी, 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ और भी बहुत कुछ… जानिए

नईदिल्ली 4 नवंबर 2020. सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिडेट (BSNL) ने 365 रुपये का प्री-पेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. यह रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है. आइए जानें इस पैक में क्या फायदे मिलते हैं-

बीएसएनएल के 365 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक कॉम्बोपैक मिलेगा. इसमें उन्हें रोजाना अधिकतम 250 मिनट की फ्री वॉयस कॉलिंग मिलेगी. इसके साथ ही, यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100 SMS भी मिलेंगे. हालांकि कॉम्बोपैक में फ्री मिलने वाली सर्विस की वैलिडिटी 60 दिनों की होगी. 250 मिनट फ्री वॉयस कॉल की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को बेस टैरिफ प्लान के हिसाब से रिचार्ज करना होगा. इसी तरह रोजाना 2 जीबी डेटा खत्म हो जाने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps रह जाएगी.

अनलिमिटेड वॉयस कॉल

यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल 250 मिनट प्रति दिन की सीमा के साथ आता है (जिसमें लोकल/STD/नेशनल रोमिंग शामिल हैं.) 250 मिनट प्रति दिन की फ्री वॉयस कॉल की सीमा पर पहुंचने के बाद बेस प्लान टैरिफ के मुताबिक चार्ज लागू होते हैं. प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन और फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) का भी ऑफर शामिल है. PRBT का बेनेफिट टॉपअप और ऑनलाइन रिचार्ज पर ही मिलता है. इसमें एसएमएस के जरिये रिचार्ज करवाने पर यह ऑफर नहीं है.

किन सर्किल में लागू है प्लान?

टेलीकॉम टॉक की खबर के मुताबिक, बीएसएनएल का 365 रुपये रिचार्ज वाला प्लान केरल के लिए लाइव कर दिया गया है, जबकि आंध्रप्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, नार्थ-ईस्ट, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, ओड़िशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, चेन्नई और यूपी में पहले से उपलब्ध है.

Spread the love