इस शो ने टीआरपी में मारी बाजी, तारक मेहता शो को हुआ बड़ा नुकसान…

मुंबई 8 अक्टूबर 2020. 39वें हफ्ते की बार्क रिपोर्ट आ गई है। टीआरपी में जीटीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ मे बाजी मारते हुए पहले स्थान पर जगह बनाई है। करण और प्रीता की लवस्टोरी लोगों को पसंद आ रही है। वहीं बेहद लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टॉप 5 में जगह नहीं मिली है।

एकता कपूर का ये शो हर टीवी सीरियल पर भारी पड़ रहा है। पहले स्थान की बात करें तो इसपर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का मोस्ट फेमस टीवी शो कुंडली भाग्य इसबार भी काबिज है। शो की स्टोरी और ट्विस्ट फैन्स का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। कुंडली भाग्य को 12789 इम्प्रेशन मिले हैं। ये शो सोमवार से लेकर शुक्रवार तक रात 9: 30 बजे प्रसारित होता है।

स्टार उत्सव पर प्रसारित हो रहा शो साथ निभाना साथिया दूसरे नंबर पर है। शो में गोपी बहू और कोकिला का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। यह शो पहले स्टार प्लस पर प्रसारित होता था। लॉकडाउन में इसे दोबारा स्टार उत्सव पर प्रसारित किया जा रहा है।

तीसरे स्थान पर एक बार फिर जी टीवी का शो कुमकुम भाग्य है। यह शो काफी लंबे समय से टीआरपी रैंकिंग में शामिल है। पिछले कई हफ्ते ये ये शो टॉप 5 में बना हुआ है। शो में सृष्टि झा, शब्बीर अहलुवालिया, मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में है। शो कुमकुम भाग्य काफी पुराना शो है और सोमवार से शुक्रवार जी टीवी पर प्रसारित किया जाता है।

स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमां’ चौथे स्थान पर है। 13 जुलाई 2020 को इस सीरियल का पहला एपिसोड आया था। कहानी की शुरुआत हुई थी अनुपमां और उसके परिवार से जहां उसके सास-ससुर हैं, पति वनराज शाह और तीन बच्चे पारितोष, समर और पाखी हैं। पांचवे स्थान पर दंगल पर प्रसारित होने वाला शो रामायण है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.