हीरो बना यह खिलाड़ी, अब हो रही जमकर तारीफ, दिग्गज क्रिकेटर ने कह दी बड़ी बात

नईदिल्ली 22 सितम्बर 2020. चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम की ओर से पदार्पण करने वाले सैम कुरेन के रवैये से प्रभावित हैं और उन्होंने कहा कि आईपीएल के पहले मैच में उनके योगदान ने चोट से उबर रहे स्टार आलराउंडर ड्वेन ब्रावो अनुपस्थिति नहीं खलने दी.

कुरेन ने शनिवार को आईपीएल के 13वें सत्र के पहले मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ सीएसके की पहली जीत में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने प्रभावशाली गेंदबाजी करने के बाद सिर्फ छह गेंद में 18 रन की पारी खेली जिससे सीएसके की टीम जीत के साथ शुरुआत करने में सफल रही.

फ्लेमिंग ने मंगलवार को शारजाह में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच से पूर्व सीएसके की वेबसाइट पर कहा, ड्वेन (ब्रावो) को गंवाना बड़ा नुकसान था और सैम ने इसकी भरपाई की. उन्होंने कहा, सैम की जिस चीज ने हमें प्रभावित किया वह उसका रवैया है और लय में आने के बाद उसका रवैया और बेहतर होता जाता है.

उसके आलराउंडर कौशल पर कोई भी कप्तान तुरंत भरोसा कर सकता है और वह उस तक शॉट खेल सकता है जैसे उसने खेले. जब टीम को जीत के लिये 17 गेंदों पर 29 रन चाहिए थे तब सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कुरेन को अपने से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजकर सभी को हैरान कर दिया था.

ब्रावो की चोट पर न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि वेस्टइंडीज का आलराउंडर अच्छी तरह उबर रहा है और कुरेन के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, ब्रावो अच्छी प्रगति कर रहा है, उसके शत प्रतिशत फिट होने के लिए हम उसके साथ करीब से काम कर रहे हैं. हमें लगातार तीन मैच खेलने हैं इसलिए हम एक बार में एक मैच पर ध्यान देंगे और हर बार ट्रेनिंग करते हुए उसका निरीक्षण करेंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.