सपना चौधरी के बेटे की ये तस्वीर हो रही है खूब वायरल…. क्यूटनेस की तुलना हो रही सैफ-करीना के बेटे तैमूर से…. क्या यही है सपना और वीर का बेटा या फिर….

चंडीगढ़ 10 अक्टूबर 2020। मशहूर डांसर सपना चौधरी के बेटे और शादी की खबरों ने उनके फैंस को सरप्राइज कर रखा है। आज सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर सबके सामने आयी है। वहीं शादी की तस्वीरें भी अब वायरल हो रही है।सपना चौधरी और वीर साहू के विवाह की जानकारी उनके प्रशंसकों और अन्य लोगों को समय पर नहीं लगी थी। जिसकी अब सपना के मां बनने के बाद सोशल मीडिया में काफी चर्चा हुई। अब सपना की बहन शिवानी ने अधिकृत बयान दिया है कि सपना ने वीर के साथ जनवरी 2020 में चंडीगढ़ में विवाह कर लिया था।

सपना की बहन शिवानी ने बताया कि बेटा पैदा होने के बाद सपना के मायके में और ससुराल में खुशी का माहौल है। दोनों तरफ से मिठाइयां बाटी जा रही हैं। इधर, इनकी शादी के फोटोज सपना चौधरी के नाम से बने एक फैन पेज पर शेयर किए गए हैं। जिसके साथ लिखा है…’दोस्तों आप सभी को बता दें कि, #सपना मेम और #वीर_साहू भाई की शादी इसी साल #जनवरी 2020 में हुई थी… #शादी की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी, क्योंकि वीर भाई के परिवार में कुछ हादसा हो गया था, इसी वजह से #सपना मेम और #वीर_साहू भाई ने सिर्फ अपने-अपने #परिवारों की मौजूदगी में ही साधारण तरीके से शादी की थी।’

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने बेटे को जन्म देने की गुड न्यूज के साथ सभी को हैरान कर जिसके बाद फैंस उनके बेटे की पहली तस्वीर को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हो गए.ऐसे में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में नजर आ रहे क्यूट को बेबी को लेकर कहा जा रहा है कि ये सपना चौधरी और वीर साहू के बेटे हैं. हालांकि सपना या वीर की ओर से इस तस्वीर को शेयर नहीं किया गया है.ऐसे में ये कंफर्म नहीं है कि ये बच्चा सपना चौधरी का ही या यूं कि तमाम फैन पेज ने एक्साइटमेंट में आकर ये तस्वीर शेयर कर दी.हालांकि बच्चे की इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस इसकी तुलना तैमूर से कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ फैंस का तो कहना है कि ये बच्चा अपनी मां सपना चौधरी पर गया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.