सोनू सूद से इस शख्स ने मांगा विधानसभा का टिकट, कहा- ‘सर बिहार चुनाव के लिए BJP का टिकट दिला दीजिये’… एक्टर ने जवाब दिया- बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट….

नईदिल्ली 17 सितम्बर 2020. आर्थिक रूप से कमजोर, परेशान और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद हमेशा तैयार रहते हैं. उन्होंने लॉकडाउन के समय लोगों की मदद करने का कारवां शुरू किया था, जोकि अब बढ़ता ही जा रहा है. सोशल मीडिया के जरिए किसी ने उनसे पढ़ाई के लिए मदद मांगी तो किसी ने बिजनेस के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लगाई. सोनू ने ट्विटर के जरिए लोगों की मदद भी की. सोनू सूद ने किसी को निराश किया. लेकिन कई बार उनसे ऐसी मदद मांगी गई कि खुद एक्‍टर ने हाथ खड़े कर दिए.

अब उनका ऐसा ही ट्वीट वायरल हो रहा है. एक शख्‍स ने ट्वीट किया,’ सर इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना हैं! औऱ जीत कर सेवा करना है, बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो.’ सोनू सूद ने इसका मजेदार जवाब दिया जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

सोनू सूद ने जवाब में लिखा,’ बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के इलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई.’ उनके इस जवाब पर एक यूजर ने लिखा,’ इस बात से तो दिल जीत लिया भाई सोनू.’ एक और यूजर ने लिखा,’ ये जनाब तो विधानसभा का टिकट तो ऐसे मांग रहे हैं जैसे की 5 रुपए का प्लेटफार्म टिकट हो.’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.