इस सांसद ने 1 करोड़ रुपये कोरोना के लिए दिये…..पश्चिम बंगाल सरकार इन पैसों को उपयोग कोरोना पीड़ितों के लिए करेगी….भाजपा की टिकट पर सांसद बनी है लॉकेट

कोलकाता 24 मार्च 2020। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा की अध्यक्ष और हुगली लोकसभा केंद्र से सांसद लॉकेट चटर्जी ने जानलेवा कोविड-19 महामारी से मुकाबले के लिए एक करोड़ रुपये अपने संसद निधि से पश्चिम बंगाल सरकार को दिये हैं. भाजपा सांसद ने यह धनराशि हुगली जिले के जिलाधिकारी के सुपुर्द किया है. लॉकेट ने इससे संबंधित चिट्ठी सोमवार को जिलाधिकारी को लिखी है.

 

इसमें उन्होंने कहा है कि जिस तरह से इस महामारी का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. उसे देखते हुए हुगली के निवासियों की बेहतर देखरेख और आवश्यक चिकित्सा के लिए मैंने अपने सांसद निधि से एक करोड़ रुपये अनुदान के तौर पर देने का निर्णय किया है. दूसरी ओर, बालुरघाट के सांसद डॉ सुकांत मजूमदार ने कोरोना से मुकाबले के लिए संसद निधि से 30 लाख करोड़ रुपये दान दिया है.

भाजपा सांसद ने कहा कि मुझे नहीं पता कब किस व्यक्ति के इलाज के लिए इन रुपयों की जरूरत पड़ जाएगी. इसलिए मैंने जिला प्रशासन पर ही यह बात का निर्णय छोड़ दिया है कि वे प्राथमिकता के अनुसार इन रुपयों को उपयोग करें. लॉकेट ने कहा कि इस परिस्थिति में वह हमेशा जिले के निवासियों और जिला प्रशासन के साथ है. हुगली जिले के जो मजदूर वर्ग के लोग हैं उनके खाने पीने या इलाज में किसी प्रकार की कमी ना हो इस बात को जिला प्रशासन सुनिश्चित करें. यदि जिले के अस्पतालों में आइसोलेशन वार्ड की जरूरत होती है या फूड पैकेट, सैनिटाइजर, मास्क किसी भी चीज की जरूरत होती है तो जिला प्रशासन इन रुपयों से उन जरूरतों को पूरा कर सकती है. साथ ही उन्होंने लोगों से जागरूक और अपने-अपने घरों में रहने की अपील की.

Spread the love