Begin typing your search above and press return to search.

ये साधु चलाता था सेक्स रैकेट : बाबा ने की थी पांच शादियां, पत्नी से कराया करता था देहव्यापार…..पत्नियों की शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया FIR….प्रवचन देने व सत्संग देने का करता है बाबा काम

ये साधु चलाता था सेक्स रैकेट : बाबा ने की थी पांच शादियां, पत्नी से कराया करता था देहव्यापार…..पत्नियों की शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया FIR….प्रवचन देने व सत्संग देने का करता है बाबा काम
X
By NPG News

लखनऊ 4 फरवरी 2020। एक पाखंडी बाबा की शर्मनाक करतूत सामने आयी है। बाबा अनुज चेतन खुद को साधु बताता है और प्रवचन देने का काम करता है, लेकिन इस बाबा का असली काम सेक्स रैकेट चलाना है, जो वो अपनी पत्नी से ही कराया करता था। इस बाबा ने एक-दो नहीं बल्कि 5-5 शादियां की है और सभी महिलाओं को नशीला इंजेक्शन देकर देह व्यापार करने के लिए मजबूर किया. पीड़ित महिलाओं ने डीआईजी राजेश कुमार पांडेय से इसकी शिकायत की है और ऐसा औरोप लगाया है. इसके बाद डीआईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी बाबा के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

महिलाओं का आरोप है कि अनुज चेतन सरस्वती साधु के रूप में वहशी है. तंत्र विद्या कर महिलाओं को अपने जाल में फंसा लेता है. महिलाओं का आरोप है कि इस साधु ने अब तक पांच शादियां की हैं. आरोप है कि वह अपने जाल में फंसाने के बाद उन्हें नशीला इंजेक्शन देता था और देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता है. आरोप है कि जो महिला उसकी बात नहीं मानती उसके साथ मारपीट की जाती थी. महिलाओं का कहना है कि उसकी एक पत्नी आत्महत्या कर चुकी है, जबकि बाकी पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी हैं.

अनुज की पोल तब खुली, जब उसने 2016 में अपने छोटे भाई की पत्नी को दिल्ली के कुछ लोगों को बेच दिया। हालांकि, वह किसी तरह से उन लोगों के चंगुल से बच गई। इसके बाद उसने ही एक-एक कर सभी महिलाओं को पूरी जानकारी दी। अनुज ने उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रखी थी। इसलिए डर के कारण वह कुछ नहीं बोलती थी। इसके बाद सभी न्याय पाने के लिए संघर्ष कर रही हैं। डीआइजी ने महिलाओं की बात सुनकर शाहजहांपुर के एसपी से बात की। आरोपित अनुज चेतन सरस्वती को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

महिलाओं ने बताया कि रामेश्वर दयाल कठेरिया पुलिस में सिपाही थे। अब रिटायर हो चुके हैं। उनका बेटा अनुज चेतन सरस्वती कभी मुसलमान बन जाता है। कभी हिंदू बन जाता है। कभी तांत्रिक बनकर लोगों को डराता है। कभी साधू बनकर प्रवचन देता है। धोखेबाजी और पांखड से उसने पांच परिवार बरबाद कर दिये। पांच महिलाओं की जिंदगी से खेल रहा है। महिलाओं ने आरोप लगाया कि इसके अलावा एक दो लड़कियों का भी उसने यौन शोषण किया है, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

Next Story