Begin typing your search above and press return to search.

इस मॉडल ने ‘हाउसफुल’ के डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप…. कहा- मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था’

इस मॉडल ने ‘हाउसफुल’ के डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप…. कहा- मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था’
X
By NPG News

मुंबई 11 सितम्बर 2020. साल 2018 में बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने खूब जोर पकड़ा था। उस दौरान निर्देशक साजिद खान पर एक पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया। नतीजा ये रहा कि उस वक्त उन्हें ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटा दिया गया। साजिद सार्वजनिक रूप से कम ही नजर आते हैं। अब एक मॉडल पाउला ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। पाउला ने कहा कि जब वह 17 साल की थीं तो साजिद खान ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था। पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट साजिद पर ये आरोप लगाए हैं।

पाउला ने लिखा, ”जब मी टू मूवमेंट शुरू हुआ था तब बहुत से लोगों ने साजिद खान के खिलाफ बोला, लेकिन मैं हिम्मत नहीं दिखा सकी क्योंकि दूसरे एक्टर्स की तरह मेरा कोई गॉड फादर नहीं है। परिवार के लिए मुझे कमाना पड़ रहा था इसलिए मैं चुप रही। अब मैं अपने पेरेंट्स के साथ नहीं हूं। मैं अपने लिए कमा रही हूं।”

”अब मैं हिम्मत दिखा सकती हूं और बताना चाहती हूं कि जब मैं 17 साल की थी तब साजिद खान ने मेरा शोषण किया था। वह मुझसे गंदी बातें करते थे। उन्होंने मुझे छूने की कोशिश की। उन्होंने मुझे फिल्म हाउसफुल में रोल देने के बदले अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा। भगवान ही जानता है कि ये सब उन्होंने कितनी लड़कियों के साथ किया होगा।”

View this post on Instagram

🙏🏼 Before democracy dies and there is no freedom of speech anymore I thought I should speak !

A post shared by Dimple paul (@paulaa__official) on

मॉडल ने आगे लिखा कि मुझे अब एहसास हुआ कि इसने मुझे कितनी बुरी तरह प्रभावित किया है। तब मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई। कास्टिंग काउच, लोगों को बहलाने-फुसलाने और उन्हें उनके सपनों से दूर करने कि लिए साजिद खान को जेल में होना चाहिए।

Next Story