Begin typing your search above and press return to search.

इस विधायक ने पास की BPSC परीक्षा, पर नहीं बनेंगे SDO…बोले- सरकारी नौकरी नहीं, सरकार में रहकर करूंगा जनता की सेवा

इस विधायक ने पास की BPSC परीक्षा, पर नहीं बनेंगे SDO…बोले- सरकारी नौकरी नहीं, सरकार में रहकर करूंगा जनता की सेवा
X
By NPG News

सीतामढ़ी 27 जनवरी 2021. झारखंड सरकार का नौकर नहीं सरकार में रहकर लोगों की सेवा करना चाहता हूं. ये कहना है सीतामढ़ी जिले के बथनाहा विधानसभा विधायक अनिल राम का. BJP विधायक अनिल राम ने BPSC परीक्षा पास करने के बाद सरकारी नौकरी को ठुकरा कर जनप्रतिनिधि के रूप में जनता की सेवा करना चाहते हैं.

उन्होंने बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रांची से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. पढ़ाई के दौरान ही आरएसएस की नीतियों से प्रभावित हुए.

विधायक अनिल राम ने बीपीएससी परीक्षा में सफल होने पर कहा कि पैसा कमाना व धन अर्जित करना उनका लक्ष्य नहीं है.

पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी व पीएम नरेंद्र मोदी को वह अपना आदर्श मानते हैं. भाजपा ने काफी भरोसा कर उन्हें टिकट दिया था. उस भरोसे को बरकरार रखना है. उन्होंने कहा कि वह एसडीओ नहीं बनेंगे.

एक विधायक के रूप में ही वह आगे समाज की सेवा करना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता चाहते थे कि वह एक सरकारी अफसर बने और कड़ी मेहनत कर उन्होंने अपने परिजन के सपने को पूरा किया.

मालूम हो कि विधायक अनिल कुमार पहली बार भाजपा के टिकट पर इसबार बथनाहा से विधानसभा से चुनाव लड़े थे और उन्होंने रिकार्ड अंतर से जीत दर्ज की थी. इन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार संजय राम को 46,818 वोटों के बड़े अंतर से हराया.

Next Story