सहायक शिक्षकों को इस नेता ने दी सलाह- “कोरोना का है प्रकोप, विधानसभा घेराव में शिक्षक ना हों शामिल”…… ऋषि सिंहदेव प्राथमिक शिक्षक फेडरेशन के हैं उपाध्यक्ष…..16 दिसंबर को सहायक शिक्षक फेडरेशन के घेराव को लेकर दी है नसीहत

रायपुर 11 मार्च 2020। छत्तीसगढ़ प्राथमिक शिक्षक फ़ेडरेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष ऋषि सिंहदेव राजपूत ने प्रदेश के सहायक शिक्षकों को आगामी 16 मार्च को होने वाले एक संगठन के विधानसभा घेराव से दुर रहने औऱ भीड़-भाड़ से बचने की सलाह दी है। जहां सरकार लोगो को कोरोना के प्रकोप से बचने के लिये आगाह कर रही, भीड़ भाड़ से बचने, लोगो से संपर्क नही करने, जिससे संक्रमण फैल सकता है।

राज्य सरकार औऱ प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल जी ने सार्वजनिक कार्यक्रम मे शामिल नही हूए औऱ लोगो से सार्वजनिक कार्यक्रम से दूरी बनाने की अपील की है। हमे मुख्यमंत्री जी के अपील का स्वागत करते हूए जमावड़े से दुर रह कर सुरक्षित होने की जरूरत है।
वेतन विसंगति, क्रमोन्नति की मांगे वाजिब है सरकार ने सवीलीयन देकर एक कदम बढ़ाया है, हमको कुछ दिन इंतजार कर आंदोलन जैसे कदम उठाना चाहिए औऱ तब तक़ सरकार से वार्ता करना चाहिए।
कोरोना जैसे महामारी से बचने सावधानी जरुरी है, हम शिक्षकों से सावधानी बरतने की अपील करते है औऱ किसी भी उकसावे मे आकार अपने जीवन से खिलवाड़ करने से खुद को बचाना चाहिए। वही शिक्षक बच्चो के संपर्क मे रहते है जिससे लाखों बच्चो को संक्रमण का खतरा बना रहेगा।

Spread the love