विराट कोहली के क्लीन बोल्ड होने पर माइकल वॉन ने ऐसे उड़ाया मजाक

नईदिल्ली 13 फरवरी 2021. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड के खिलाफ शून्य पर आउट हो गए। विराट कोहली को मोइन अली ने अपनी गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया और टेस्ट क्रिकेट में पहली बार विराट किसी स्पिनर की गेंद पर डक पर आउट हुए। विराट आउट होने के बाद हक्के-बक्के थे और कुछ समय तक क्रीज पर खड़े रहने के बाद वो बेहद निराश होकर पवेलियन वापस लौटे। विराट का आउट होना भारतीय क्रिकेट फैंस को भी निराश कर गया, लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट के इस तरह से आउट होने के बाद उनका मजाक उड़ा दिया।

विराट कोहली के शून्य पर आउट होने के बाद माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया और इसके जरिए उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा कि, एक ऑफ स्पिनर के तौर पर विराट कोहली जैसे लीजेंड को गेट के बीच से बोल्ड आउट करना ज्यादा मुश्किल भी नहीं है। मोइन अली की एक गेंद विराट को बल्ले और पैड के बीच से निकलकर स्टंप पर लगी और स्टंप बिखर गए। इस पर ही वॉन ने उनका मजाक बना दिया।

वहीं विराट के बारे में फॉक्स स्पोर्ट्स पर बात करते हुए मार्क बूचर ने कहा कि, विराट आउट होने के बाद पूरी तरह से हैरान थे साथ ही साथ मैदान पर बैठे दर्शक भी सन्न रह गए। वो इस वजह से चुप थे क्योंकि उनका चैंपियन बल्लेबाज गेट के बीच से बोल्ड हो गया। वहीं विराट कोहली शून्य पर आउट होने के बाद एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर बैठे। बतौर भारतीय कप्तान क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में विराट कोहली डक पर आउट होने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए। विराट कोहली बतौर कप्तान 12वीं बार शून्य पर आउट हुए और एम एस धौनी को पीछे छोड़ दिया जो 11 बार शून्य पर कप्तान के तौर पर आउट हो चुके थे।

Spread the love