Begin typing your search above and press return to search.

इस IAS को कोरोना में बर्थडे एपीसोड भारी पड़ गया, एक राजनेता के साथ निकटता भी निगेटिव गया, सरकार ने कर दिया ट्रांसफर

इस IAS को कोरोना में बर्थडे एपीसोड भारी पड़ गया, एक राजनेता के साथ निकटता भी निगेटिव गया, सरकार ने कर दिया ट्रांसफर
X
By NPG News

कोरबा नगर निगम कमिश्नर राहुल देव की जगह पर कड़क आईएएस जयवर्द्धन को कमिश्नर बनाया गया है। जिस तरह वहां आईपीएस उदय किरण हैं, उसी तेवर के आईएएस जयवर्द्धन भी हैं

NPG.NEWS
रायपुर, 26 मई 2020। राज्य सरकार ने आज कोरबा के नगर निगम कमिश्नर राहुल देव की छुट्टी कर दी। उन्हें कोरबा से हटाकर बस्तर के नारायणपुर जिला पंचायत का सीईओ बनाया गया है।
राहुल 2016 बैच के आईएएस हैं। कोरोना में वे जन्मदिन समारोह आयोजित करने की वजह से हाल ही में उनका नाम चर्चा में आया था। बताते हैं, कोरबा नगर निगम के ठेकेदारों ने नग निगम के स्वामित्व वाले स्वीमिंग पुल में राहुल देव के जन्मदिन का भव्य आयोजन किया था। राहुल देव को रात 12 बजे बुलाकर वहां जश्न मनाने की तैयारी थी। लेकिन, आयोजन का भंडाफोड़ हो गया। कोरबा कलेक्टर किरण कौशल ने इस पर जांच भी बिठा दी। जन्मदिन के आयोजन में भले ही राहुल देव की भूमिका थी या नहीं, लेकिन, ये सही है कि वे उच्चाधिकारियों की नोटिस में आ गए थे।

दूसरा, यह भी पता चला है कि कोरबा के एक राजनेता से उनकी नजदीकियां बढ़ती जा रही थी। यही वजह है कि सरकार ने उन्हें सीईओ बनाकर नारायणपुर भेज दिया।
राहुल देव की जगह पर कोरबा जिला पंचायत के जयवर्द्धन को कोरबा नगर निगम का कमिश्नर अपाइंट किया गया है। जयवर्द्धन तेज-तर्रार और किसी की भी न सुनने वाले अधिकारी माने जाते हैं। जयवर्द्धन की पोस्टिंग से नगर निगम के ठेकेदारों और सप्लायरों में हड़कंप मच गई है।

Next Story