छत्तीसगढ़ कैडर के इस आईएएस ने कोविड-19 से बचाव का ये तरीका अपनाया, जो भी देखता है…बोलता है अरे वाह!

NPG.NEWS
रायपुर, 8 जून 2020। कोरोना से बचाव के लिए लोग कई तरह के नुख्से अपना रहे हैं….मास्क, ग्लोब्स, फेस प्रोटेक्टर लगा रहे हैं। मगर छत्तीसगढ़ कैडर के सीनियर आईएएस चितरंजन खेतान ने दफ्तर में कोविड-19 से बचाव के लिए अलग तरीका निकाला है।
खेतान 87 बैच के एसीएस रैंक के आईएएस हैं। फिलहाल वे छत्तीसगढ़ राजस्व बोर्ड के चेयरमैन हैं। रायपुर और बिलासपुर में उनका कोर्ट लगता है।
उन्होंने न केवल कोर्ट के डायस पर बल्कि चेम्बर में टेबल पर कांच का फ्रेम लगवा लिया है। तीन तरफ से कवर करता कांच का फ्रेम कोरोना से बचाव कर रहा है।
खेतान का कहना है कि उनके पास जमीन से लेकर पंजीयन तक के अनेक केस आते हैं। फरियादी के साथ राज्य भर के वकील कोर्ट में आते हैं। फ्रेम से फरियादी और वकील सुरक्षित रहते हैं बल्कि मैं भी। उन्होंने कहा कि इटली में जब कोरोना पांव पसारने लगा तो वहां के कई आफिसों में कोरोना से बचाव के लिए ग्लास का फ्रेम लोगों ने लगावाया। वहीं से उन्हें ये आइडिया मिला। उन्होंने रायपुर, बिलासपुर दोनों आफिसों और कोर्ट रुमों में फ्रेम लगवा लिया है। खेतान का कहना है कि कोरोना में सुनवाई बंद भी नहीं की जा सकती। मामले की पेंडेंसी बढ़ जाती है।

Spread the love