Begin typing your search above and press return to search.

कपिल शर्मा शो की ‘भूरी’ के बोल्‍ड अंदाज, वायरल हुई एक्‍ट्रेस की ये हॉट तसवीर

कपिल शर्मा शो की ‘भूरी’ के बोल्‍ड अंदाज, वायरल हुई एक्‍ट्रेस की ये हॉट तसवीर
X
By NPG News

मुंबई 14 जनवरी 2021. टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) अपनी तसवीरों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. इस वजह से उनकी हर तसवीर पर लाखों लाइक्स एंड खूब सारे कमेंट्स होते है. सुमोना रीयल लाईफ में काफी स्टाइलिश हैं. इस बीच एक्ट्रेस की एक तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसपर उनके चाहने वालों की नजर थम गई है.

इस तसवीर में सुमोना चक्रवर्ती समंदर किनारे नजर आ रही हैं और लहरों को देख रही हैं. वह बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनकी ये तसवीर लेटेस्‍ट नहीं है लेकिन एकबार फिर यह तसवीर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. सुमोना वेस्‍टर्न और ट्र‍ेडिशनल दोनों ही आउटफिट में खुद को संवारना जानती हैं.

इस तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’ समंदर और खूबसूरत हो जाता है जब वहां आप जैसे लोग पहुंचते हैं.’ एक और यूजर ने लिखा,’ काश में एक लहर होता.’ एक और यूजर ने लिखा,’ सागर किनारे आयी परी आशमान की खुशियां लेकर साथ, ऐसी सुंदर दोस्त मेरी सुमोना.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप कपिल शर्मा में हो या नहीं.’ कई यूजर्स दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं.

Next Story