शिक्षाकर्मियों के लिए ये होली सबसे खास : सौगात मिलने के बाद भी संविलियन के सारथियों को नहीं भूला है “मंच”….. मांगें मनवाने में जिस किसी की भी भूमिका, उन सभी से मिलकर संविलियन अधिकार मंच दे रहा है धन्यवाद…..अभी और मंत्रियों, जनप्रतिनिधियों व अफसरों से मुलाकात कर धन्यवाद ज्ञापन का चलता रहेगा सिलसिला

रायपुर 9 मार्च 2020। प्रदेश सरकार ने 16000 शिक्षाकर्मी परिवारों को संविलियन की जो सौगात दी है उसकी खुशी शिक्षाकर्मियों के चेहरे पे साफ देखी जा सकती है। सबसे बड़ी बात यह है कि शिक्षाकर्मी अपने उन विधायकों और मंत्रियों के सहयोग को नही भूले है जिन्होंने उनकी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाई है । प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल जी को मिलकर आभार प्रकट करने के बाद अब संविलियन अधिकार मंच के बैनर तले प्रदेश संयोजक विवेक दुबे द्वारा तय की गई रणनीति के अनुसार शिक्षाकर्मी अपने क्षेत्र के विधायकों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद अदा कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आज माननीय टी एस सिंहदेव विधायक एवं पंचायत मंत्री से बड़ी संख्या में संविलियन की सौगात पाने वाले शिक्षाकर्मियों ने मुलाकात की और श्रीफल साल तथा पुष्पगुच्छ से स्वागत करने के बाद मिठाई खिलाकर उनका आभार व्यक्त किया । विधायक से मिलने पहुंचे शिक्षाकर्मियों ने कहा कि यह हमारे लिए जीवन की सबसे बड़ी सौगात है क्योंकि हम अधर में थे हमें समय पर वेतन तक नहीं मिल पा रहा है ऐसे समय में आपने हमारे साथ खड़ा होकर जनप्रतिनिधि होने का दायित्व निभाया और सरकार ने हमारे हित में इतना बड़ा निर्णय लिया इसके लिए हम प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव, स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत आप सभी के आभारी हैं और उम्मीद करते हैं कि आगे भी आपका आशीर्वाद हम पर बना रहेगा ।

मंत्री से मिलने वालों में संविलियन अधिकार मंच की तरफ से जिला संयोजक नयन केशरी ,बिपिन बिहारी गहवई ,सुशील गुप्ता तथा शिवचरण एक्का, अनिल यादव, विजेंद्र यादव ,प्रवीण कुमार ,भूपेंद्र दुबे, विश्वनाथ संतोष कुमार यादव, सुनील कुमार यादव ,टिकेश्वर राम, सुरेंद्र लकड़ा, दीपक कुमार साहनी, अभिषेक सिंह, अमित सिंह, राकेश पांडे ,राकेश गुप्ता, अतुल कुमार पांडे ,अनिल कुमार ठाकुर,जगदल सिनमन ,राकेश राम, सलमान केरकेट्टा, संगीता तिग्गा, सरिता गुप्ता, नीलम साहू राजेश मिश्रा तथा शिव कुमार भगत ,शामिल सहित अनेकों शिक्षाकर्मी उपस्थित थे। ।

Spread the love