comscore

मां बेटी का ये गिरोह पलक झपकते ही पार कर देता था लाखों के जेवरात, पुलिस ने कानपुर से किया गिरफ्तार… एक अब भी फरार

रायपुर 2 मार्च 2021। सदर बाजार स्थित अशोक ज्वेलरी दुकान से हुई चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। राजधानी पुलिस ने चोरी के इस मामले में कानपुर से दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपिया पूर्व में भी इसी तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुकीं है। वहीँ एक फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना 22 फरवरी की है। सदर बाजार मार्केट स्थित महावीर अशोक ज्वेलरी दुकान में दो महिलाएं आई और जेवरात खरीदने के नाम पर पलक झपकते ही पांच लाख से ज्यादा के सोने का कंगन चोरी कर ले गई। दुकानदार को इसका पता तब चला जब उसने सोने के कंगनों की गिनती की। इसके बाद दुकानदार ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि एक महिला बड़ी ही सफाई से सोने का कंगन चुरा रही है, जिसके बाद दुकानदार ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई है।मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए।
सायबर सेल और पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि दोनों महिलाएं उप्र के कानपुर में छिपी हुई है। इसके बाद पुलिस की एक विशेष टीम बनाकर महिलाओं की गिरफ्तारी के लिए टीम कानपुर रवाना हुई। टीम ने काफी मशक्कत के बाद प्राची तिवारी और पुष्पा देवी को कानपुर से गिरफ्तार किया गया।
वहीँ एक आरोपिया पूनम यादव फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पूनम यादव पुष्पा यादव की बेटी है। साथ ही दोनों पूर्व में भी चोरी के मामलों में जेल जा चुकी है। पुलिस ने पकड़ी गई महिलाओं के पास से दो मोबाइल और 10 हजार नगदी भी जब्त की है।

Spread the love