VIDEO : इस पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी ही पूर्व मंत्री को कहा ‘आइटम’……नाराज मुख्यमंत्री करेंगे मौन व्रत….चुनावी प्रचार सभा के दौरान भूले मर्यादा

भोपाल 18 अक्टूबर 2020। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उनकी इस टिप्पणी पर विवाद हो गया है. बीजेपी ने उनकी आलोचना की है.मध्य प्रदेश के डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के लिए प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंच से भाषण देते वक्त कहा, ‘सुरेश राजे हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं. यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ‘यह क्या आइटम है’.

इमरती देवी ने डबरा विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव के लिए गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया था. इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थक हैं. उन्होंने कांग्रेस त्यागकर बीजेपी का दामन थामा है. अब वे बीजेपी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही हैं. मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए 3 नवंबर को उपचुनाव होना है.

कमलनाथ की टिप्पणी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नाराज हो गए हैं. इमरती देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर वे दो घंटे तक मौन रहेंगे. उन्होंने कहा है कि वे कल सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक मौन व्रत करेंगे. वे भोपाल में मौन व्रत करेंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.