दिल्ली कैपिटल्स का ये खिलाड़ी पूरे सीजन से हुआ OUT… लगा बड़ा झटका

नईदिल्ली 5 अक्टूबर 2020. अमित मिश्रा उंगली की चोट के चलते आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं। अमित मिश्रा आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। अमित मिश्रा ने 150 आईपीएल मैचों में 160 विकेट लिए हैं। आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लसिथ मलिंगा के नाम दर्ज हैं और अमित मिश्रा उनसे महज 10 विकेट पीछे हैं।

मलिंगा इस सीजन में नहीं खेल रहे हैं, ऐसे में माना जा रहा था कि अमित मिश्रा इस सीजन में मलिंगा को पीछे छोड़ देंगे। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मिश्रा अब इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स में स्पिन डिपार्टमेंट में आर अश्विन, अक्षर पटेल और संदीप लामिछाने जैसे गेंदबाज मौजूद हैं। अमित के चोटिल होने के बाद अश्विन की जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ नीतीश राणा के एक शॉट पर गेंद पकड़ने के चक्कर में अमित मिश्रा की उंगली में चोट आ गई थी। इसके बाद भी हालांकि अमित मिश्रा ने गेंदबाजी की थी और शुभमन गिल का विकेट भी लिया था। केकेआर के खिलाफ उन्होंने दो ओवर में 14 रन खर्चकर एक विकेट लिया था। आरसीबी के खिलाफ आज के मैच में अश्विन के साथ अक्षर पटेल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.