इस क्रिकेटर की पत्नी को मिली रेप की धमकी, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली 9 अगस्त 2020। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर हुए भूमि पूजन पर हिदू समाज के लोगों को बधाई देने पर कुछ कट्टरपंथी हसीन जहां के पीछे पड़ गए हैं। गाली-गलौज करने के साथ ही रेप व हत्या की धमकी दे रहे हैं। इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए हसीन ने कहा कि वह इससे डरने वाली नहीं हैं। साथ ही कट्टरपंथियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री समेत उत्तर प्रदेश व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को ट्रवीट किया है। कट्टरपंथियों के गुस्से का शिकार हुईं हसीन जहां अब डर में हैं और उन्होंने मामले को संज्ञान में लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है।

हसीन जहां ने शनिवार इंस्टाग्राम पर लिखा, ” 5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी। देश की PM श्री नरेन्द्र मोदी जी,गृहमंत्री श्री अमित शाह जी,मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।”

 

View this post on Instagram

 

5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी। देश की PM श्री नरेन्द्र मोदी जी,गृहमंत्री श्री अमित शाह जी,मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।🙏🙏🙏

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

बता दें कि राम मंदिर के निर्माण पर हसीन जहां ने खुशी जताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की थी। हसीन जहां इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए शांति बनाए रखने का संदेश देते दिखीं, लेकिन मुस्लिम धर्म के लोगों को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने गलत शब्दों का प्रयोग करने में कोई परहेज नहीं किया। वैसे हसीन जहां फनी वीडियो या अपने कुछ बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन राम मंदिर के निर्माण के माैके पर उन्होंने खुशी व्यक्त की जिसपर हिंदू वर्ग के लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की। हसीन जहां ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद और अब सब देशवासियों को मिल-जुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ, देश को विश्व शक्ति बनाना है। इंशाल्लाह..

Spread the love