comscore

ये क्रिकेटर अपनी ही चचेरी ‘बहन’ से करेगा शादी…. लग चुका हैं यौन शोषण का आरोप, जानें कब होगी शादी

नईदिल्ली 1 जून 2021. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अगले साल अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं। खबर के मुताबिक बाबर आजम अगले साल अपनी चचेरी बहन के साथ अगले साल शादी कर सकते हैं। ये खबर जियो न्यूज के हवाले से सामने आई है। मौजूदा दौर में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शुमार बाबर आजम को साल 2019 में सरफराज अहमद की जगह पाकिस्तान की वनडे व टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था।

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान अजहर अली ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान बाबर की शादी का जिक्र छेड़ दिया था. दरअसल एक फैन ने अजहर अली से कहा कि वह बाबर आजम को क्या सलाह देना चाहेंगे. इस पर अजहर ने जवाब में लिखा, ‘शादी कर ले.’ 26 साल के बाबर आजम पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज हैं. उन्होंने अब तक 33 टेस्ट, 80 वनडे और 54 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. उनकी तुलना विराट कोहली से की जाती है. बाबर आजम का टेस्ट क्रिकेट में 43 के करीब औसत है, जबकि वनडे में 56 और टी20 इंटरनेशनल में वह करीब 48 की औसत रखते हैं.

बता दें हाल ही में बाबर आजम पर एक महिला ने यौन शोषण और डराने-धमकाने, शादी का झूठा वादा करने का आरोप लगाया था. लाहौर के एक कोर्ट ने पाकिस्तान की केंद्रीय जांच एजेंसी को एफआईआर दर्ज करने के आदेश भी दे दिये थे.बाबर आजम ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. बाबर आजम ने कहा था कि वो अपनी जिंदगी में बाधाओं के आदी हैं. इस मामले को बाबर ने निजी बताते हुए कहा था कि उनके वकील इस मामले को कोर्ट में देख रहे हैं.

Spread the love