fbpx

इस क्रिकेटर ने तोड़ी 4 साल पुरानी शादी, पति मैट टोमुआ से हुईं अलग

नईदिल्ली 27 जुलाई 2020. ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की स्टार क्रिकेटर पैरी और उनके पति मैट टोमुआ ने अलग-अलग रहने का फैसला कर लिया है। पैरी और रग्बी खिलाड़ी मैट ने दिसंबर 2015 में शादी की थी। हाल ही में दोनों ने एक संयुक्त बयान में इस बात की पुष्टि की कि वे चार साल तक चले अपने विवाह को समाप्त कर रहे हैं। इस खबर से खेल जगत स्तब्ध है। हालांकि इनके अलग होने की खबरें पैरी के बिना मैरिज रिंग के देखे जाने पर इस साल फरवरी से उड़ रही थीं।

मेलबर्न में क्रिकेट अवॉर्ड के दौरान एलिस पैरी को बिना रिंग के देखा गया था। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की इस ऑल राउंडर ने तीसरा बेलिंडा क्लार्क अवार्ड जीता था। इस जोड़े ने संयुक्त बयान में कहा, ”एक दूसरे के प्रति सम्मान बनाए रखने के लिए ही हम अलग हो रहे हैं।”

इस बयान में आगे कहा गया, ”हम दोनों की मौजूदा लाइफ के लिए यह करना बहुत जरूरी हो गया था। यह आपसी सहमति से लिया गया फैसला है। चार साल के अपने संबंधों के दौरान हमने एक दूसरे की निजता का सम्मान किया है। हम आगे भी ऐसा ही करेंगे।”

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवॉर्ड के दौरान जब अपनी स्पीच में एलिस पैरी ने मैट का नाम नहीं लिया तभी से यह अफवाह उड़ रही थी कि दोनों अलग हो रहे हैं। पैरी ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की सदस्य हैं और मैट प्रोफेशनल रग्बी टीम मेलबर्न रेबेल्स की तरफ से खेलते हैं। शुक्रवार को  वह अपनी टीम की जीत के लिए खेल रहे थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.