टीवी की इस खुबसूरत एक्ट्रेस ने लिया सन्यास, कोर्ट में जाकर चुपचाप कर ली शादी….

मुंबई 18 नवंबर 2020. उड़ान’ सीरियल से मशहूर हुई अभिनेत्री शीतल पांड्या ने अदाकारी को अलविदा करने का मन बना लिया है। 13 नवंबर को अदालत में शादी कर चुकीं शीतल 20 नवंबर को सात फेरे लेने वाली हैं। और, इसी दिन से उन्होंने टेलीविजन छोड़ देने का फैसला कर लिया है।

शीतल पांड्या ने अपने बचपन के दोस्त और अब डॉक्टर बन चुके अभिषेक भट्टाचार्य से शादी कर ली है। यहां चौंकाने वाली बात यह रही कि शीतल ने अपने कोर्ट मैरिज करने के बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन जब यह बात बाहर आई तो उनके प्रशंसक हैरान थे। अपनी कोर्ट मैरिज की बात को गुप्त रखने के बारे में शीतल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने 13 नवंबर को अदालत में शादी की है

दरअसल, शीतल को शादी के बाद अपने पति अभिषेक के साथ लीसेस्टर, यूनाइटेड किंगडम में रहना है। वहां के लिए उन्हें अपना वीजा लगवाना था और उसमें मैरिज सर्टिफिकेट की जरूरत थी। इसलिए, शीतल ने अभिषेक के साथ कोर्ट में जाकर शादी कर ली। अब उनकी असली शादी 20 नवंबर को पूरे रीति-रिवाज के साथ मुंबई में होगी।

इसके लिए शीतल और अभिषेक के परिवारीजनों ने मुंबई के गोरेगांव स्थित एक पांच सितारा होटल बुक किया है। शीतल शादी के लिए एक बंगाली दुल्हन की तरह सजेंगी। अभिषेक ब्रिटेन में डॉक्टर हैं और शीतल को भी उनके साथ शादी के बाद यूके जाकर रहना है। इसके लिए वह बहुत खुश भी हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें टीवी पर चल रहे अपने करियर को यहीं छोड़ना होगा। इसमें शीतल को को दिक्कत नहीं है। वह चाहती हैं कि इसी बहाने वह कुछ और भी चीजों में हाथ आजमा सकेंगी।

Udaan Fame Actress Sheetal Pandya Recently Had A Court Marriage And Decide  To Leave Acting - टीवी की इस हीरोइन ने लिया अभिनय से संन्यास का फैसला,  कोर्ट जाकर चुपचाप इसलिए करशीतल कहती हैं कि वह डांस वीडियोज बनाना चाहती हैं और ऑनलाइन कथक नृत्य की क्लास भी लेना चाहती हैं। वह कथक का कोर्स पहले भी कर रही थी लेकिन बीच में उन्होंने छोड़ दिया। इसके अलावा वह पटकथा लिखने की वर्कशॉप का भी हिस्सा बनेंगी। धारावाहिकों में उनका काम भले ही बंद हो जाएगा लेकिन उनका कहना है कि वह कुछ दूसरे माध्यमों को इसी बहाने आजमा सकती हैं। उनके कुछ व्यक्तिगत काम भी हैं जिन्हें वह अब कर सकेंगी।

शीतल को ‘उड़ान’ और ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ जैसे टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों के लिए जाना जाता है। उन्होंने साल 2017 में दीपेश शाह के निर्देशन में बनी गुजराती फिल्म ‘चल मन जीतवा जईए’ में भी एक अहम भूमिका निभाई। शीतल ने एक छोटा सा किरदार वर्ष 2013 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘वंस अपान ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ में भी किया है।

Udaan Fame Actress Sheetal Pandya Recently Had A Court Marriage And Decide  To Leave Acting - टीवी की इस हीरोइन ने लिया अभिनय से संन्यास का फैसला,  कोर्ट जाकर चुपचाप इसलिए कर

Spread the love