Begin typing your search above and press return to search.

इस खुबसूरत एक्ट्रेस का खत्म हो रहा है बैंक बैलेंस, बोलीं अब शूटिंग….

इस खुबसूरत एक्ट्रेस का खत्म हो रहा है बैंक बैलेंस, बोलीं अब शूटिंग….
X
By NPG News

मुंबई 22 अगस्त 2020। जरीन खान के बारे में सुनने को मिल रहा था कि वह जल्द ही किसी बेव सीरिज में दिखने वाली हैं लेकिन लाइव हिन्दुस्तान को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मेरे पास अभी कई वेब शो के आफर हैं लेकिन मैं समय ले रही हूं क्योंकि मैं कुछ अलग किरदार की तलाश कर रही हूं।

जरीन ने बताया कि कई लोग उन्हें हॉट और ग्लैमरस किरदार आफॅर करते हैं लेकिन वह उन्हें ना कह देती हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी फिल्म को भले ही कई अवॉर्ड मिल गए लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म इसे छोटी फिल्म समझकर रिलीज करने को तैयार नहीं है।

जरीन ने साफ किया कि बड़े-बड़े ओटीटी प्लेटफार्म बड़े सितारों की बड़ी फिल्में रिलीज करने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं और उन्हें ही समय देते हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन में हो रही आर्थिक तंगी पर भी उन्होंने बात की।

उन्होंने कहा कि मेरे घर में कमाने वाली बस मैं ही हूं। ऐसे में जब चार महीने से काम नहीं हो रहा तो मुझे काफी दिक्कत हो रही है। जरीन ने कहा कि मेरे बाप-दादा के पास इतनी सेविंग नहीं थी कि हम बैठकर खा पाते इसलिए मुझे काम करना पड़ा और अब मेरी सारी सेविंग खत्म हो रही है इसलिए मुझे जल्द से जल्द काम का इंतजार है। जरीन ने सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच पर भी बयान देते हुए कहा कि अच्छा है अब जल्द ही लोगों को सच पता चलेगा और सुशांत को न्याय मिलेगा।

Next Story