Begin typing your search above and press return to search.

29 फरवरी से बंद हो रहा HDFC का ये ऐप, बैंक ने ग्राहकों को किया अलर्ट…..तुरंत करें ये काम नहीं तो पैसा नहीं होगा ट्रांसफर, बढ़ेगी मुश्किलें

29 फरवरी से बंद हो रहा HDFC का ये ऐप, बैंक ने ग्राहकों को किया अलर्ट…..तुरंत करें ये काम नहीं तो पैसा नहीं होगा ट्रांसफर, बढ़ेगी मुश्किलें
X
By NPG News

रायपुर 21 फरवरी 2020। अगर आप एचडीएफसी बैंक के ग्राहक हैं और अभी तक बैंक का पुराना मोबाइल एप इस्तेमाल कर रहे हैं तो एक मार्च से आप न तो पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं और न ही इसके जरिए क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट कर सकते हैं। एचडीएफसी बैंक ने अपने ग्राहकों को मैसेज भेजकर अगाह किया है कि वे गूगल प्ले स्टोर या एप स्टोर से बैंक का नया मोबाइल एप डाउनलोड कर लें।

29 फरवरी 2020 से पुराने वर्जन वाला मोबाइल एप काम नहीं करेगा। यानी आपको हर हाल में 29 फरवरी से पहले अपने एप को अपडेट करना होगा। बता दें इससे पहले मोबाइल एप में कई तकनीकी खराबी आई थी, जिससे यूजर्स को पैसे भेजने में परेशानी का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि शेड्यूल मेंटेनेंस की वजह से 18 जनवरी 2020 को रात 1 बजे से दोपहर 12 बजे तक HDFC बैंक की नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, फोन बैंकिंग और IVR पर क्रेडिट कार्ड सर्विस बंद थी. इस संबंध में बैंक ने पहले से ही ग्राहकों को अलर्ट कर दिया था.

एचडीएफसी बैंक के एप का नया वर्जन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है, जहां से आप इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही यूजर्स को बैंक के इस मोबाइल एप में कई सारे नए फीचर्स मिलेंगे, जिससे पैसा ट्रांसफर आसानी से कर पाएंगे। इसके अलावा इस मोबाइल एप में यूजर्स का निजी डाटा पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा।

Next Story