Begin typing your search above and press return to search.

इस एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, इंस्टाग्राम ने कर दी फोटो डिलीट!

इस एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, इंस्टाग्राम ने कर दी फोटो  डिलीट!
X
By NPG News

मुम्बई 12 जून 2020. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला अपनी एक बोल्ड तस्वीर के लिए ट्रोल हो गईं। तो वहीं अब इस हॉट तस्वीर को इंस्टाग्राम द्वारा डिलीट कर दिया गया है।हाल ही में टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं बेनाफ्शा सूनावाला ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। बेनाफ्शा की ये तस्वीर बेहद बोल्ड थी। जो उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई। जिसके लिए फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन बेनाफ्शा ने भी ऐसे ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

Bigg Boss fame Benfasha Soonawalla's Nude Photo is no Longer on ...

बेनाफ्शा की ये तस्वीर बेहद बोल्ड थी और इस तस्वीर को साझा कर बेनाफ्शा काफी चर्चा में आ गई थीं। लेकिन ट्रोलर्स ने इस पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तस्वीर को वल्गर बताते हुए लिखा, ‘अश्लीलता और ग्लैमरस के बीच एक पतली लाइन होती है और अब आपने इसे पार कर दिया है। मुझे पता है कि यह आपकी चॉइस है लेकिन अगर आप बिकिनी पहनती तो भी ठीक था लेकिन यह तस्वीर वल्गर लग रही है, मैं हमेशा आपको एक आत्मविश्वास से भरी महिला के रूप में देखता हूं, और आप हैं, इसलिए इसे खत्म न करें।’

Benafsha Soonawalla Posts Another Bikini Picture | Ex Bigg Boss ...

वहीं यूजर के इस कमेंट पर बेनाफ्शा ने भी उसे मुंहतोड़ जवाब दिया। बेनाफ्शा ने इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘सही और गलत मानसिकता के बीच एक पतली रेखा है, यह एक बहुत पतली रेखा है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे पार नहीं कर रहे हैं।’ हालांकि ये तस्वीर इंस्टाग्राम से हटा दी गई है। बेनाफ्शा का कहना है कि इस तस्वीर को रिपोर्ट किया गया है। इसके लिए बेनाफ्शा ने एक वीडियो प्रियांक शर्मा के साथ साझा कर लिखा।

बेनाफ्शा सूनावाला को डेट कर रहे हैं ...

Next Story